You are here
Home > Politics > कमलनाथ का सिंधिया पर हमला, कहा- ‘लोकसभा चुनाव में आपने दिखा दिया कि अब गुलामी नहीं करनी’

कमलनाथ का सिंधिया पर हमला, कहा- ‘लोकसभा चुनाव में आपने दिखा दिया कि अब गुलामी नहीं करनी’

अशोकनगर। राजपुर में चुनाव प्रचार के दौरान आज पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा और सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। अपने सम्बोधन में कमलनाथ ने कहा कि मैं महाराजा नहीं हूँ, मैं मामा नहीं हूँ. मैं अपनी जेब में नारियल नहीं रखता, मैंने चाय नहीं बेची, मैंने कुत्ते की समाधि नहीं बेची, मैं कमलनाथ हूँ, मै तो हनुमान भक्त हूँ। कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस कभी महल में नहीं जाती, महल कांग्रेस में आता हैं, आपने पिछले लोकसभा चुनाव में सिंधिया को हराकर संदेश दिया है कि अब गुलामी नहीं करनी।

राजपुर में कमलनाथ ने कहा कि बोली बोल लो सरकार बना लो, उपचुनाव किस बात का? ये सरकार नोटों से बनी है। आपने 15 साल बाद तय किया था कि अब शिवराज नहीं कांग्रेस की सरकार चाहिए। पूर्व सीएम ने कहा कि शिवराज झूठ बोलते हैं, इतिहास में पहली बार किसानों की कर्जमाफी की शुरुआत की थी, कांग्रेस की सरकार आएगी हम कर्ज 2 लाख तक का माफ करेंगे।

कमलनाथ ने कहा माफिया के खिलाफ मिलावट के खिलाफ युद्ध शुरू किया था, विश्वास बनाया ताकि उद्योग लगें, रोजगार बढ़ें, शिवराज के राज में स्कूल बिन शिक्षक के, अस्पताल बिन डॉक्टर के, तार बिन बिजली के, तो फिर शिवराज किस काम के।

Leave a Reply

Top