You are here
Home > MP > अरुण यादव बोले-व्यापमं घोटाला जारी है, शिक्षक वर्ग 3 परीक्षा के बीच पेपर लीक

अरुण यादव बोले-व्यापमं घोटाला जारी है, शिक्षक वर्ग 3 परीक्षा के बीच पेपर लीक

मध्य प्रदेश में व्यपमं (PEB) के माध्यम से होने वाली भर्तियां हमेशा सवालों के घेरे में रहती है। इसी बीच संविदा शिक्षक वर्ग 3 के पेपर आउट होने की खबर मिली है। पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता अरुण यादव ने पेपर लीक होने का दावा किया है।

अरुण यादव ने कुछ स्क्रीनशॉट्स साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है कि शिक्षक वर्ग 3 का पेपर वॉट्सऐप पर आया है। अरुण यादव ने इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को जिम्मेदार करार देते हुए कहा है कि जबतक शिवराज रहेंगे भर्तियों में घोटाले होते रहेंगे।

अरुण यादव ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘व्यापमं घोटाला जारी है, क्योंकि जब तक शिवराज जी मुख्यमंत्री रहेंगें व्यापमं के माध्यम से होने वाली भर्तियां में भ्रष्टाचार जारी रहेगा। शिक्षक वर्ग 3 के एग्जाम चल रहे है और पेपर मोबाइल पर आ गया। इस घटना की उच्च स्तरीय जांच होना चाहिए जिससे दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो सके।’

बता दें कि पांच मार्च से मध्य प्रदेश में शिक्षक वर्ग 3 के एग्जाम चल रहे हैं। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए 11 लाख से ज्यादा अभ्यर्थियों ने अप्लाई किया था। पेपर लीक होने की जानकारी सामने आने के बाद अब इन अभ्यर्थियों का भविष्य अधर में लटका दिख रहा है।

Leave a Reply

Top