You are here
Home > Uncategorized > आग लगी या लगाई गई, अभी तक बोला है कि 12 हजार फाइल जली हैं, पता नहीं कितनी हजारों फाइल जली – कमलनाथ

आग लगी या लगाई गई, अभी तक बोला है कि 12 हजार फाइल जली हैं, पता नहीं कितनी हजारों फाइल जली – कमलनाथ

दीपक जोशी ने कहा, ये भ्रष्टाचार की लपटें

भोपाल – प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने सतपुड़ा भवन में लगी आग पर स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराए जाने की मांग की है। कमलनाथ ने कहा, आग लगी या लगाई गई। अभी तक बोला है कि 12 हजार फाइल जली हैं। पता नहीं कितनी हजारों फाइल जली हैं? क्या लक्ष्य था, क्या उद्देश्य था? यह भ्रष्टाचार का बहुत बड़ा मामला है। इसकी स्वतंत्र एजेंसी से जांच होनी चाहिए।

दीपक जोशी ने कहा, ये भ्रष्टाचार की लपटें

BJP से कांग्रेस में आए पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने ट्वीट कर लिखा- यह मध्यप्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार की लपटें हैं। विभागों के भ्रष्टाचार की फाइलें जलाकर खाक कर दी गईं। यह आग किन परिस्थितियों में लगी, आखिर इतने महत्वपूर्ण भवन में क्यों आग पर काबू पाने पर्याप्त साधन नहीं थे? इस अग्निकांड की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए।

BSP सांसद बोले, चुनाव से पहले ही यहां आग लगती है

BSP से राज्यसभा सांसद और मप्र के प्रदेश प्रभारी रामजी गौतम ने ट्वीट कर कहा, सतपुड़ा जलता रहा, सत्ता मुस्कुराती रही। क्योंकि, नर्सिंग कॉलेज स्कैम, कोविड खर्च, लोकायुक्त शिकायत, आदिवासी कल्याण खर्च के साथ तमाम गोपनीय फाइल्स जलकर राख हो गईं। सतपुड़ा में आग चुनाव से पहले ही लगती है- 14 दिसंबर 2018, 25 जून 2012 को भी इसी भवन में आग लगी थी।

सपा नेता ने कहा, BJP ढोल बजाकर देश से जा रही

समाजवादी पार्टी के नेता और उप्र सरकार के पूर्व मंत्री आईपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा- BJP ढोल बजाकर देश से जा रही है। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार ने मान लिया कि वो सत्ता से जा रही है। यह आग CM के उस कार्यालय में लगी है, जहां सरकार के सबसे अहम दस्तावेज रखे जाते हैं। आग का बहाना बनाकर सारे गोलमाल पर पानी डाल दिया गया, लेकिन संदेश चला गया कि फर्जी मामा जा रहा है।

NSUI का ट्वीट, सरकार ने विसर्जन की तैयारी शुरू की

NSUI के राष्ट्रीय संयोजक नीरज कुंदन ने ट्वीट कर लिखा- प्रियंका गांधी की मध्यप्रदेश में एंट्री क्या हुई, शिवराज सिंह चौहान ने अपने खुद के विसर्जन की तैयारी चालू कर दी है। भोपाल सतपुड़ा भवन के महत्वपूर्ण भ्रष्टाचार की फाइलों को जला दिया गया। स्पष्ट है कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से आ रही है।

सिंघार बोले- हमने 15 दिन पहले जताई थी ऐसी आशंका

पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने ट्वीट कर लिखा- प्रियंका गांधी के मध्यप्रदेश में चुनावी शंखनाद के साथ ही भाजपा द्वारा चल रहे भ्रष्टाचार की फाइलें आग लगवाक

Top