You are here
Home > Uncategorized > इंदौर में पुलिस की यह कैसी निगरानी, चैलेंज देकर हत्या कर रहे बदमाश

इंदौर में पुलिस की यह कैसी निगरानी, चैलेंज देकर हत्या कर रहे बदमाश

इंदौर पुलिस की नाकामी, शहर में एक माह के भीतर हो चुकीं हैं नौ हत्याएं

इंदौर – सुकून से भरा इंदौर शहर अब अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है। आए दिन लूट-चोरी की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन अब तो हत्या करने वाले बदमाश पुलिस को खुलेआम चैलेंज दे रहे हैं। कपड़ा व्यापारी निखिल खलसे हत्याकांड के आरोपितों को पुलिस 24 घंटे बाद भी नहीं पकड़ पाई है। आरोपित इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय हैं। वारदात के कुछ देर बाद एक आरोपित ने लिखा ‘न्यूज देखो, एक तो गिरा दिया, अभी और मारेंगे’।

हालांकि एक महीने पहले पुलिस आयुक्त मकरंद देऊस्कर ने कहा था कि ऐसे बदमाशों की सूची तैयार की जाएगी, जिन पर मारपीट, अड़ीबाजी और चाकूबाजी के प्रकरण दर्ज है। क्राइम ब्रांच ने करीब 1600 अपराधियों का डाटा एकत्र किया, लेकिन थाना प्रभारियों ने ध्यान नहीं दिया। पिछले एक महीने में हुई हत्या की तीन घटना तो बदमाशों ने चैलेंज देकर की है। शहर में पिछले एक महीने में 9 हत्याएं हो चुकी हैं।

हाल के मामले…
केस-1 : जूनी इंदौर थाना क्षेत्र स्थित लोहामंडी में पिछले माह ट्रांसपोर्ट व्यवसायी सचिन शर्मा की आरोपित राहुल टूंडा, मोहसिन, शाहरुख और पंकज ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। सचिन ने सुबह ही परदेशीपुरा आरोपितों पर हत्या का अंदेशा जताया था।

केस-2 : हीरानगर थाना क्षेत्र में रितेश जाधव की आरोपित प्रथम उज्जैनी और विक्की चौहान ने चाकू मारकर हत्या की। रितेश क्षेत्र का सूचीबद्ध बदमाश था। आरोपित प्रथम और विक्की पर भी कई अपराध दर्ज थे और दोनों खुलेआम हथियार लेकर घूम रहे थे।

Top