You are here
Home > Uncategorized > कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता कमांडर अनुमा आचार्य बोलीं- BJP ने किए ढाई सौ घोटाले, इसलिए मैदान में सांसद-मंत्री उतारे

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता कमांडर अनुमा आचार्य बोलीं- BJP ने किए ढाई सौ घोटाले, इसलिए मैदान में सांसद-मंत्री उतारे

आचार्य ने कहा – जब आयोग चुनाव की घोषणा कर देगा, तब हम अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेंगे

भिंड – कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रिटायर्ड विंग कमांडर अनुमा आचार्य ने चुनाव आयोग से भाजपा की सांठगांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि जब आयोग चुनाव की घोषणा कर देगा, तब हम अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेंगे। आयोग भाजपा के हिसाब से कार्यक्रम तय करता है इसलिए सरकरी खर्च पर भाजपा अपने बड़े नेताओं के दौरे करवाकर माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन मप्र में परिवर्तन की लहर स्पष्ट दिख रही है और कांग्रेस स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
पार्टी के जिला कार्यालय पर मीडिया से चर्चा में आचार्य ने कहा कि हमारी सरकार ने ग्वालियर-चंबल में भी निवेश लाने का प्रयस किया था, लेकिन तब तक सरकार गिर गई। मालनपुर में 250 के करीब औद्यागिक इकाइयां थीं, जो अब 70-75 रह गईं हैं, जिससे बेरोजगारी बढ़ी और युवाओं को दीगर गैर कानूनी रास्तों पर जाना पड़ रहा है। शिवराज सरकार के ढाई सौ घोटाले हैं, भिण्ड का भी हाउस रेंटल घोटाला हुआ था। यहां 30 हजार सैनिक भारतीय सैनिक हैं, लेकिन अग्निपथ योजना ने युवाओं का मन खराब किया। स्वास्थ्य की स्थिति खराब है। सांसद संध्या राय के भाषण से भी संसद में मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति की बात नहीं आई। यहां मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास भी इसलिए नहीं हो रहा है। छह दिन पूर्व कलेक्टर अस्पताल गए तो चिकित्सक नहीं मिले, यह स्थिति खराब है। उनके साथ जिलाध्यक्ष मान सिंह कुशवाह, प्रदेश प्रवक्ता आरपीएन सिंह, व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष संजय भूता, प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज, संगठन मंत्री इरशाद अहमद, जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र यादव, नरोत्तम चौरसिया मौजूद रहे।
भाजपा में आंतरिक कलह से उतारे बड़े नेता
भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्रियों व सांसदों को प्रत्याशी बनाने के सवाल पर आचार्य ने कहा कि भाजपा में आंतरिक कलह है, जिससे मंत्रियों को उतारा, ताकि वे अपने क्षेत्र में स्वयं जीतें व जिताएं। प्रधानमंत्री सरकारी खर्च पर ब्रांडिंग कर रहे हैं, वे किसी को हासिए पर ला रहे हैं, किसी को सामने ला रहे हैं। लेकिन लोकतंत्र में जनता चुनाव करती है, जनता जब प्रजा बन जाती है तब कमजोर होती है। कांग्रेस सत्ता में आने पर जनता को अधिकार सौंपती है। कांग्रेस के जीतने का दावा
राष्ट्रीय प्रवक्ता आचार्य ने दावा किया मप्र में कांग्रेस की सरकार बन रही है, छत्तीसगढ़ में कोई चुनौती नहीं है, राजस्थान में लड़ेंगे और भाजपा के अंतर्विरोध उसे पीछे खींच रहे हैं, इसलिए कांग्रेस वापसी करेगी। उज्जैन में लडक़ी के साथ ज्यादती मामले पर उन्होंने कानून व्यवस्था की स्थिति खराब बताई। देश के लिए महिला पहलवान यौन उत्पीडऩ की शिकायत करती हैं, लेकिन कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष को पद से नहीं हटाया गया।

Top