You are here
Home > Uncategorized > कांग्रेस की सबसे बड़ी स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी पूरे मध्यप्रदेश में 30 से ज्यादा सभाएं लेंगीं

कांग्रेस की सबसे बड़ी स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी पूरे मध्यप्रदेश में 30 से ज्यादा सभाएं लेंगीं

कांग्रेस इस बार मध्यप्रदेश के युवा मतदाता पर ज्यादा फोकस करेगी

भोपाल – मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। कुछ सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा भी कांग्रेस करने वाली है। उधर बड़े नेताअेां की आमसभा व रोड शो की प्लानिंग भी हो रही है। चुनाव में कांग्रेस की सबसे बड़ी स्टार प्रचार प्रियंका गांधी होगीं। वे पूरे मध्यप्रदेश में 30 से ज्यादा सभाएं लेगींं। उनका फोकस मालवा निमाड़ पर ज्यादा रहेगा। प्रचार अभियान के पहले चरण में ही वे राजगढ़, सरदारपुर और इंदौर में चुनावी सभाएं ले रही है। इसके अलावा ग्वालियर-चंबल संभाग में भी उनकी सभाएं प्लान की जा रही है।

युवा मतदाता पर ज्यादा फोकस

कांग्रेस इस बार मध्यप्रदेश के युवा मतदाता पर ज्यादा फोकस करेगी,इसलिए इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर जैसे शहरी क्षेत्रों में प्रियंका गांधी के अलावा शशि थरुर,सचिन पायलेट की सभाएं भी हो सकती है। युवा वर्ग को आकर्षित करने के लिए कन्हैया कुमार की सभाएं भी कांग्रेस कराएंगी। इसके अलावा अभिनेता राज बब्बर, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन, नगमा की सभाएं भी मध्यप्रदेश में होंगी।

शुक्रवार को होगी तिथि फायनल

इंदौर में प्रियंका की सभा को लेकर शुक्रवार को भोपाल मे बैठक होगी। उसमें सभा की तिथि तय होगी। इंदौर में सभा के अलावा प्रियंका का रोड शो भी होगा। रोड शो पश्चिम क्षेत्र में होगा। राहुल गांधी की सभा निमाड़ क्षेत्र में हो सकती है। पिछल विधानसभा चुनाव में निमाड़ से ज्यादा सीटे मिली थी और किसानों से जुड़े मुद्दे कांग्रेस ने मतदाता कांग्रेस से खुश थे। इस बार कांग्रेस विधायकों के साथ एंटी इंकमबैंसी फेक्टर न हो, इसलिए राहुल गांधी के निमाड़ में दौरे ज्यादा होंगे। भारत जोड़ो यात्रा में भी निमाड़ के आठ से ज्यादा विधानसभा क्षेत्र राहुल ने कवर किए थे।

Top