You are here
Home > Uncategorized > जीतू पटवारी का बड़ा आरोप, बोले- शिवराज ने तोमर का वीडियो वायरल कर भ्रष्टाचारियों को एक्सपोज किया

जीतू पटवारी का बड़ा आरोप, बोले- शिवराज ने तोमर का वीडियो वायरल कर भ्रष्टाचारियों को एक्सपोज किया

पटवारी ने शिवराज का नाम लेकर कहा – जब आप मंदिर में प्रार्थना कर रहे थे तब आपके माफिया पटवारी की हत्या कर रहे थे

भोपाल- पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा आरोप लगाया है। कहा है कि शिवराजजी धन्यवाद नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो लीक करवाया। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंदिर में दर्शन को लेकर कहा कि भगवान भी सोच रहे होंगे कि तीन बार अपनो आशीर्वाद दिया, एक बार लूट की सरकार बनाई। फिर भी प्रदेश कैसा बना।
पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीतू पटवारी ने रविवार को भोपाल में मीडिया से चर्चा की। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज ही आप मंदिर मंदिर भगवान की शरण में भगवान से प्रार्थना करते फिर रहे हैं कि मेरी सरकार फिर से बचा लो। ऐसे में भगवान भी आप पर विचार कर रहे हों कि आपको तीन बार आशीर्वाद दिया और चौथी बार सरकार को लूटा फिर प्रदेश कैसा बना। पटवारी ने शिवराज का नाम लेकर कहा कि जब आप मंदिर में प्रार्थना कर रहे थे तब आपके माफिया पटवारी की हत्या कर रहे थे। आपके अधिकारी कर्जा कैसे लें यह क्रियाकलाप जारी रख रहे हैं। पटवारी ने कहा कि शिवराज जी आप पश्चाताप क्यों नहीं करते कि मैं प्रदेश को कर्जदार बना रहा हूं।
जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि आपको धन्यवाद देता हूं कि आपने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो वायरल करा दिया। जिसमें करोड़ों रुपए के नशे की खेती की बात हो रही हो। आपने इन भ्रष्टाचारियों को एक्सपोज कर दिया। वहीं, मीडिया के सवाल पर पटवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश में किसी को मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं बनाया। 20 साल के मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं किया। दूसरे नंबर पर मुख्यमंत्री बनने में नरेंद्र सिंह तोमर का नाम था। अब वह मुख्यमंत्री नहीं बने इसकी सबसे ज्यादा चेष्ठा कौन कर सकता हैं। पटवारी ने कहा कि मैं तो शिवराज जी को साधुवाद दे रहा हूं, जिन्होंने भ्रष्टाचार को सामने लाया।

Top