You are here
Home > Uncategorized > कांग्रेस पार्टी ने आजादी के लिए शहादत दी, समानता का अधिकार दिया – जीतू पटवारी

कांग्रेस पार्टी ने आजादी के लिए शहादत दी, समानता का अधिकार दिया – जीतू पटवारी

T तेंदूखेड़ा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया

भोपाल – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी श्री संजय शर्मा के समर्थन में तेंदूखेड़ा (नरसिंहपुर) में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।
श्री पटवारी ने अपने संबोधन में कहा कि आज देश रोज़गार, महंगाई, आर्थिक संकट से जूझ रहा है। लेकिन देश के प्रधानमंत्री के मुँह से इन हालातों को लेकर एक शब्द नहीं निकलता है। श्री पटवारी ने पूर्व विधायक श्री कुणाल चौधरी का जिक्र करते हुए कहा कि कुणाल जी ने सही कहा कि मोदी जी विपक्ष में बहुत हुई महंगाई, बेरोजगारी की कथित मार की बात खूब करते थे, परंतु अब इन सबका जिक्र नहीं करते।
श्री पटवारी ने कहा कि मोदी जी ने कहा था कि 60 साल में जो तरक्की नहीं हुई है, वह 5 साल में हम करेंगे, परंतु 2019 का चुनाव पुलवामा के नाम पर भाजपा ने लड़ा। उनके मुख से रोजगार जैसा शब्द नहीं निकलता, वहीं 2023 के चुनाव में 2700 में गेंहू, 3100 में धान, 3000 बहनों को एवं 450 में सिलेंडर देने की बात कही थी अब भाजपा नेताओं के भाषणों में ये कथित गारंटी गायब हैं।
श्री पटवारी ने कहा कि मोदी जी 2047 की बात करते हैं तो कितने लोग उस कथित विकास को देखने के लिए बाकी रहेंगे यह भी एक बड़ा प्रश्न बनता है। कांग्रेस पार्टी ने आजादी के लिए शहादत दी, समानता का अधिकार दिया, बोलने की आजादी दी तथा विदेश में चर्चा हो इस लायक देश को बनाया मोदी जी को विदेश में यह बात समझ आती होगी।
श्री पटवारी ने आगे कहा कि भाजपा के प्रत्याशी पहले किसानों के नाम पर आंदोलन करते रहे फिर पता नहीं किस कारण से आंदोलन खत्म कर दिया? किसानों की भावना से खेल बीजेपी में जाकर के सांसदी का टिकट ले लिया, वही संजय शर्मा तेंदूखेड़ा के परिवार के बेटे हैं और ये तेंदूखेड़ा एवं समस्त लोकसभा क्षेत्र की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के स्थानीय नेता, कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Top