You are here
Home > Uncategorized > टीटी नगर थाना पुलिस की बर्बरता, दलित युवक को नग्न कर बुरी तरह पीटा

टीटी नगर थाना पुलिस की बर्बरता, दलित युवक को नग्न कर बुरी तरह पीटा

आरोपी ने कहा दलित हूं, इसलिए की अभद्रता

भोपाल – भोपाल की टीटी नगर थाना पुलिस पर एक दलित युवक को नग्न कर पीटने का गंभीर आरोप लगा है। युवक की पत्नी ने पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र के कार्यालय में शिकायती आवेदन दिया है। जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति को हत्या के प्रयास के मामले में पिछले साल गिरफ्तार किया गया था। तब उसके पति को लॉकअप में बंद कर पीटा गया। टीटी नगर थाने के एएसआई अखिलेश त्रिपाठी और एसआई सुनील रघुवंशी ने उसके पति को निर्वस्त्र कर फोटो और वीडियो बना ली। पिछले दिनों इन फोटो और वीडियो को दो बदमाशों के माध्यम से वायरल करा दिया। इस पूरे मामले में एसपी सांई कृष्णा थोटा ने जांच के आदेश दिए हैं।

बता दें कि राहुल निरापुरे (27) अंबेडकर नगर मल्टी का रहने वाला है। उसकी पत्नी ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि हत्या के प्रयास के मामले में उसके पति को टीटी नगर पुलिस ने 22 सितंबर 2022 गिरफ्तार किया था। इस दौरान पुलिस ने लॉकअप में बंद कर तरह-तरह की यातनाएं दी गई थीं। राहुल के पांव के नाखून तक उखाड़ दिए गए थे। नग्न कर उनके फोटो और वीडियो लिए गए। पिछले दिनों पुलिसकर्मी अखिलेश त्रिपाठी और सुनील रघुवंशी ने इन फोटो और वीडियो को स्वयं बदमाश पप्पू पारवे और गोविंद शर्मा को दे दिया। पुलिसकर्मियों के इशारे पर आरोपियों ने वीडियो को वायरल कर दिया। अब महिला ने पुलिसकर्मियों सहित वीडियो को वायरल करने की धमकी देने वाले बदमाशों पर कार्रवाई की मांग की है।

दलित हूं, इसलिए की अभद्रता

मामले को लेकर राहुल का कहना है कि पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उसे दलित होने का हवाला देते हुए अपशब्द कहे। नीच जाति का बताकर उसके फोटो और वीडियो वायरल कराए गए। उसने मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

Top