You are here
Home > Uncategorized > भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने ‘एमपी में का बा’ गाना रिलीज किया गाने में घोटालों का जिक्र

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने ‘एमपी में का बा’ गाना रिलीज किया गाने में घोटालों का जिक्र

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी नेहा सिंह के गाने को ट्वीट किया

भोपाल – ‘यूपी में का बा’ नाम के गाने से सुर्खियां बटोरने वाली भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने ‘एमपी में का बा’ गाना रिलीज कर दिया है। ये गाना मध्य प्रदेश की राजनीति को लेकर है। गाने में नेहा सिंह ने मध्यप्रदेश में घोटालों का जिक्र किया है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी नेहा सिंह के गाने को ट्वीट किया है।
नेहा सिंह पर भोपाल के हबीबगंज थाने में केस दर्ज किया गया था। उन्होंने पेशाबकांड के आरोपी को लेकर पोस्ट की थी। इसमें आरोपी प्रवेश शुक्ला को आरएसएस की यूनिफॉर्म पहने दिखाया था। भाजपा ने इस पर आपत्ति भी जताई थी।
नेहा सिंह राठौर के गाने ‘एमपी में का बा’ में सीधी में भाजपा के नेता द्वारा सीधी पेशाबकांड का मामला उठाया। महाकाल लोक घोटाला, पटवारी व्यापमं जैसे घोटालों का जिक्र गाने में किया है। बेरोजगारी और 16 महीने से सड़क पर बैठकर नियुक्ति का इंतजार कर रहे चयनित शिक्षकों की पीड़ा को भी गीत में शामिल किया है। महिलाओं के लिए रोजगार न मिलने और लाड़ली बहनों को एक हजार रुपए महीने देने की योजना को लेकर भी गाने में तंज कसा गया है। मप्र में सरकार द्वारा लिए गए कर्ज और कहा गया है कि आदिवासी के सिर पर मामा की तलवार लटक रही है। कंस मामा, शकुनी मामा के बाद कलियुग में मामा यानी सीएम को तीसरा अवतार बताया गया है।

Top