You are here
Home > Uncategorized > दिग्विजय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में घुसे कार्यकर्ताओं को बाहर निकाला

दिग्विजय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में घुसे कार्यकर्ताओं को बाहर निकाला

इंदौर में बोले- अनुशासन आ जाए तो कांग्रेस कभी चुनाव नहीं हार सकती है

इंदौर – पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह मंगलवार को इंदौर पहुंचे। वे यहां उन सीटों पर जीत की रणनीति बनाने आए हैं, जहां कांग्रेस सालों से हारती आ रही है। इसमें 2, 4 और 5 नंबर विधानसभा सीट शामिल है। दो दिन इंदौर में रुककर दिग्विजय जिताऊ कैंडिडेट ढूंढ़ेंगे। तय कार्यक्रम से कुछ देरी से इंदौर पहुंचे सिंह अपनी ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर जमकर बरसे। कांग्रेस के नेताओं को अनुशासन में रहने की दी सलाह देते हुए सिंह ने कहा कि कांग्रेस में डिसिप्लिन आ जाए तो कांग्रेस कभी चुनाव नहीं हार सकती है।

दिग्विजय सिंह इंदौर में दो दिन कांग्रेस के मंडलम कार्यक्रम में शामिल होने मंगलवार को आए। रेसीडेंसी पर मंडलम कार्यक्रम में शामिल हाेने से पूर्व सिंह ने मीडिया से चर्चा की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मीडिया हॉल में घुसने से पूर्व मुख्यमंत्री नाराज हो गए और कॉन्फ्रेंस के दौरान ही खुद उठकर कार्यकर्ताओं को कमरे से बाहर निकाला। इस वाकए के बाद सिंह कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर जमकर बरसे और उन्हें अनुशासन में रहने की सलाह देते हुए कहा कि कांग्रेस में डिसिप्लिन आ जाए तो कांग्रेस कभी चुनाव नहीं हार सकती है।

सिंह ने बालासोर ट्रेन हादसे को लेकर भी केन्द्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। वंदे भारत ट्रेन के लिए कहा की गाय भी अगर सामने आ जाए तो इंजन खराब हो जाए। बीजेपी द्वारा बुलेट ट्रेन पर खर्चा किया जा रहा है, वहीं देश में आज की परिस्थिति में गरीब और गरीब होता जा रहा है और अमीर, अमीर होता जा रहा है।

पैक्ड आइटम्स को लेकर भी उठाए सवाल, अडानी पर लगाए कई आरोप

Top