You are here
Home > Uncategorized > पीसी शर्मा का बड़ा बयान, कहा- भाजपा में जनता को मिला सब कुछ है पर वोट वो कांग्रेस को करेगी

पीसी शर्मा का बड़ा बयान, कहा- भाजपा में जनता को मिला सब कुछ है पर वोट वो कांग्रेस को करेगी

सर्वे बता रहे कांग्रेस की सरकार बन रही: PC शर्मा

भोपाल – कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे पीसी शर्मा अपने बयान से एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने बताया कि वे मंत्री कमल पटेल के क्षेत्र में गए थे, वहां उन्होंने जब जनता से पूछा बीजेपी में कुछ मिला था क्या, तो जनता बोली मिला सब कुछ लेकिन वोट कांग्रेस को ही करेंगे। शर्मा अपने बयानों से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं, इसके पहले भी उन्होंने हाल ही बयान दिया था कि भारतीय टीम ईडी के छापे के डर से क्रिकेट वर्ल्ड कप में हार गई थी। शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा में ये दावा किया कि कांग्रेस 114 नहीं 174 सीट जीत रही है। कांग्रेस की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी बहुमत से सरकार बनाने की बात कहती थी पर अब नहीं कह रही है।

सर्वे बता रहे कांग्रेस की सरकार बन रही: PC शर्मा

शर्मा ने कहा कि बीजेपी के सर्वे भी बता रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बन रही है। बीजेपी जान गई है कि अब कांग्रेस की सरकार बन रही है। कांग्रेस के प्रशिक्षण में कमलनाथ के वर्चुअली संबोधन पर पीसी शर्मा ने कहा कि ये वक्त बदलाव का है। EVM में गड़बड़ी के सवाल पर पीसी शर्मा ने कहा कि जब तक बीजेपी की सरकार है। ये गड़बड़ी करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

भाजपा के कई मंत्री हारेंगे: PC शर्मा

विधानसभा चुनाव के परिणाम पर पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी के कई मंत्री इस बार हारेंगे। वहीं बुधनी विधानसभा को लेकर उन्होंने कहा कि हनुमान जी की लीला है और हनुमान जी कुछ भी कर सकते हैं। शर्मा खुद भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं। बीजेपी ने उनके सामने भगवानदास सबनानी को उतारा है। पिछले चुनाव में शर्मा ने इसी सीट से बीजेपी के पूर्व मंत्री उमा शंकर गुप्ता को पटकनी दी थी।

Top