You are here
Home > Uncategorized > कांग्रेस MLA से एक करोड़ की ब्लैकमेलिंग का दावा

कांग्रेस MLA से एक करोड़ की ब्लैकमेलिंग का दावा

जुन्नारदेव विधायक बोले- ये बीजेपी की साजिश, मानहानि का केस करूंगा

जुन्नारदेव – छिंदवाड़ा जिले की जुन्नारदेव विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नत्थन शाह कवरेती ने चुनाव आयोग और डीजीपी को 3 नवंबर को एक शिकायत की थी। इसमें लिखा था कि जुन्नारदेव से कांग्रेस उम्मीदवार और मौजूदा विधायक सुनील उइके हनीट्रैप के मामले में फंसे हैं। उन्होंने पीछा छुड़ाने के लिए ब्लैकमेलर को एक करोड़ रुपए दिए हैं। इस मामले की जांच की जाए।
23 दिन बाद उइके ने मामले में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा- मुझे बदनाम कर चुनाव हराने की ये बीजेपी की बहुत बड़ी साजिश थी। 28 नवंबर तक मैं इसकी एफआईआर दर्ज करा दूंगा, पुलिस जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी। फिर बीजेपी प्रत्याशी नत्थन शाह के खिलाफ मानहानि का केस करूंगा।
विधायक सुनील उइके ने पहली बार इस मामले में चुप्पी तोड़ी। दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा- इस पूरे मामले में मेरे दो प्रश्न हैं। पहला- मुझसे एक करोड़ मांगा गया है, तो उसका प्रूफ होना चाहिए। मुझसे एक करोड़ मांगा और मैंने दे दिया, ये तो जांच का विषय है। दूसरा- यदि मैंने एक करोड़ दिया तो फिर नत्थन शाह से उसने बात क्यों की? यदि मैंने पैसे नहीं दिए तो फिर वो नत्थन शाह से पैसा क्यों मांग रहा है, उसे मुझसे मांगना चाहिए? ये कमलनाथ जी का जिला है। मैं उनका अनुयायी हूं, उनका भक्त हूं। कभी ऐसा कोई काम नहीं किया कि उन पर अंगुली उठे।
मुझे बदनाम करने की साजिश रची गई है। मैंने वकील से बात कर ली है। अगले दो दिन में एफआईआर दर्ज कराऊंगा। आपका वीडियो (दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर का) मेरे पास है, उसे पेन ड्राइव में ले लिया है, जो नंबर है, उसकी जांच हो। सही हो तो मेरे पर कार्रवाई हो। यदि मेरे खिलाफ साजिश रची गई है, तो उन पर कार्रवाई हो। जांच होने के बाद मैं मानहानि का केस लगाऊंगा।

Top