You are here
Home > Uncategorized > हुल बोले-मुझ पर 24 केस, मेरी छाती पर मेडल जैसे

हुल बोले-मुझ पर 24 केस, मेरी छाती पर मेडल जैसे

मोदी के रिमोट में ED और CBI वाला बटन, इसे देखते ही KCR बैठ जाते हैं – राहुल

राहुल गांधी ने रविवार को तेलंगाना चुनावी रैली के दौरान कहा कि बीजेपी ने मुझ पर 24 केस लगाए हैं। वो मेरी छाती पर मेडल हैं। पीएम मोदी ने देश में हिंसा और नफरत फैला रखी है। नफरत से देश कमजोर होता है। हमें नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है।
26 नवंबर को राहुल ने तेलंगाना में तीन रैलियां कीं। कामारेड्डी में रैली के दौरान उन्होंने कहा- क्या KCR पर केस लगाए गए हैं? नहीं, क्योंकि मोदी-KCR एक ही हैं।
मोदी के हाथ में रिमोट कंट्रोल है, जिसमें एक बटन ED वाला है और एक बटन CBI वाला। मोदी रिमोट का बटन दबाते भी नहीं है। वो सिर्फ रिमोट कंट्रोल दिखाते हैं और उसे देखते ही केसीआर बैठ जाते हैं। अब हम इन्हें हराने जा रहे हैं, पहले तेलंगाना में और फिर दिल्ली में।
राहुल बोले- तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR ने कंप्यूटराइजेशन की बात की और धरणी पोर्टल बनाया, फिर लाखों किसानों से जमीन छीनकर अपने उद्योगपति दोस्तों को सौंप दी। तेलंगाना में अमित शाह ने कहा था कि वे OBC मुख्यमंत्री बनाएंगे। अरे पहले आप 2% वोट तो लाइए, फिर मुख्यमंत्री की बात कीजिएगा।

संगारेड्डी में राहुल ने कहा- PM ने देश में हिंसा फैलाई

कामारेड्डी ​​​​​से पहले राहुल गांधी ने तेलंगाना के संगारेड्डी में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में PM मोदी ने हिंसा और नफरत फैला रखी है। नफरत से देश कमजोर होता है। इसलिए कांग्रेस पार्टी ने नारा दिया है- नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है। हमें पहले तेलंगाना और फिर दिल्ली में मोहब्बत की दुकान खोलनी है, क्योंकि ये भाईचारे और मोहब्बत का देश है।
मोदी सरकार ने मेरा घर छीन लिया, मेरी लोकसभा की सदस्यता रद्द् कर दी। मैंने उनसे कहा- मेरा घर ले जाओ, मुझे नहीं चाहिए। मेरा घर हिंदुस्तान के करोड़ों गरीबों के दिल में है। तेलंगाना में BJP के नेता छाती फुलाकर घूमते थे, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उनकी हवा निकाल दी। जैसे किसी कार के चारों टायर पंचर हो जाते हैं, वैसा हाल हमने यहां BJP का कर दिया है। अब BJP, BRS और AIMIM तीनों मिल चुके हैं।
राहुल गांधी ने कहा कि KCR ने जितना पैसा तेलंगाना की जनता से लूटा है, उतना पैसा कांग्रेस पार्टी की सरकार आपकी जेब में डालने जा रही है। मैं कल तेलंगाना के युवाओं से मिला। वे युवा पैसा भरकर पढ़ाई करते हैं, कोचिंग लेते हैं और आपकी सरकार हर बार पेपर लीक करवा देती है।
सच्चाई ये है कि KCR हिंदुस्तान की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाते हैं और नुकसान तेलंगाना की जनता को होता है। KCR यह बताएं कि सबसे भ्रष्ट मंत्रालय उनके परिवार वालों के पास ही क्यों हैं? KCR जनता को यह समझाएं कि उन्होंने धरणी पोर्टल से लाखों लोगों की जमीन क्यों चुराई? आपने इस तरह से तेलंगाना के 20 लाख किसानों को नुकसान पहुंचाया है।
तेलंगाना के मुख्यमंत्री पूछते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने क्या किया? मैं उनको बताना चाहता हूं- जिस सड़क पर आप चलते हैं, जिस स्कूल में आपने पढ़ाई की, जिस IT सिटी से आप करोड़ों रुपए चो

Top