You are here
Home > Uncategorized > आज महिलाएं ने बाहर आने लगी है, लेकिन उनमें जागरूकता की आवश्यकता है कि उन्हें गुमराह नहीं किया जा सकता

आज महिलाएं ने बाहर आने लगी है, लेकिन उनमें जागरूकता की आवश्यकता है कि उन्हें गुमराह नहीं किया जा सकता

कमलनाथ ने अपने निवास पर बहनों से राखी बंधवाई, कहा कि मेरी प्राथमिकता बहनों की सुरक्षा

भोपाल – पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने गुरुवार को अपने निवास पर बहनों से राखी बंधवाई। इस अवसर पर कमलनाथ ने कहा कि मेरी प्राथमिकता बहनों की सुरक्षा है।
पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने रक्षाबंधन पर आयोजित कार्यक्रम में बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी बहुत सारी बहनें कमजोर है। हर द्दष्टि से कमजोर है। आज का दिन वचन का दिन है। मैंने तो अपना वचन पूरे प्रदेश और आपको दिया है। मेरी प्राथकिकता बहनों की सुरक्षा है। आप बहनों की मजबूती बनें। जब तक बहनों में नई जागरूकता नहीं आ जाती। मुझे आज भी 45 साल पहले का वह दिन याद है, जब हम किसी गांव में सभा में जाते थे। तब वहां काई महिला नहीं होती थी।
कमलनाथ ने कहा कि आज महिलाएं ने बाहर आने लगी है, लेकिन उनमें जागरूकता की आवश्यकता है कि उन्हें गुमराह नहीं किया जा सकता। यह आप लोगों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। आज के दिन बहनों की हर प्रकार संकल्प लें कि बहनों की हर प्रकार की मजबूती और रखा के लिए आप वचनबद्ध है। कमलनाथ ने कहा कि आज हमारे प्रदेश के जो हालात है। हम महिलाओं पर अत्याचार में नंबर-वन है। हम देशभर में कलंकित है। आपको भी राखी के दिन यह संकल्प लेना है कि अपनी बहनों के रक्षक आप बनें।

Top