You are here
Home > Uncategorized > बिके हुए लोगों की कांग्रेस में नहीं हो सकती वापसी – केके मिश्रा

बिके हुए लोगों की कांग्रेस में नहीं हो सकती वापसी – केके मिश्रा

जो भाजपा के डूबते जहाज को पहले मदद करने गए थे, वे वापस कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं – मिश्रा

भोपाल – कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि सिंधिया के कई समर्थक, जो भाजपा के डूबते जहाज को पहले मदद करने गए थे। वे वापस कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। मैं स्पष्ट कर दूं कि यदि कोई पार्टी छोड़कर जाता है, तो उसकी वापसी पर शीर्ष नेतृत्व विचार कर सकता है, लेकिन यदि कोई बिका हुआ है, तो उसके लिए कांग्रेस के दरवाजे बंद हो गए हैं।

केके मिश्रा ने कहा- कांग्रेस पार्टी धर्मशाला नहीं है कि कोई भी आए और गद्दी, तकिया, चादर देखकर विश्राम करने के लिए कांग्रेस में एंट्री ले। स्वार्थों की सिद्धि के लिए वापस जहरीली विचारधारा के साथ मिल जाए। जिन लोगों को हम एक बार पहचान चुके हैं। दूसरी बार उनके प्रवेश करने को लेकर गलती नहीं करेंगे।

केके मिश्रा ने दावा किया कि सिंधिया के कई समर्थक ऐसे हैं, जो मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता और नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह, कमलनाथ से संपर्क करके कह रहे हैं कि हम माफी मांगने को तैयार हैं, हमें टिकट का प्रॉमिस कर दें। ये बात हमारे नेता राहुल गांधी ने इंदौर में भी कह चुके हैं कि जो व्यक्ति बिक कर गया है, उसे कांग्रेस में लेने की गुंजाइश नहीं है।

Top