You are here
Home > Uncategorized > बीजेपी के पास एक एजेंडा बचा है कि कमलनाथ के खिलाफ दुष्प्रचार करो – कमलनाथ

बीजेपी के पास एक एजेंडा बचा है कि कमलनाथ के खिलाफ दुष्प्रचार करो – कमलनाथ

विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कांग्रेस पार्टी ने लांच किया कैंपेन, पांच घोषणाओं का जिक्र

भोपाल – मध्यप्रदेश के भोपाल में पीसीसी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर कांग्रेस के कैंपेन का पोस्टर लांच किया। कैंपेन की थीम रखी गई है- खुशहाली लाने वाली, कांग्रेस है आने वाली।कैंपेन के पोस्टर भोपाल सहित प्रदेश के अलग-अलग शहरों में लगाए गए हैं। पोस्टर पर पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ की फोटो लगाई गई है और कांग्रेस की पांच घोषणाओं का उल्लेख किया गया है। पोस्टर में कांग्रेस कैंपेन के जरिए खुशहाल मध्यप्रदेश बनाने का संकल्प लेती दिख रही है।
इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के पास एक एजेंडा बचा है कि कमलनाथ के खिलाफ दुष्प्रचार करो। आज वे कहते हैं कि कमलनाथ भ्रष्ट है। एक सबूत दिखा दें, सरकार आपकी है कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।
कमलनाथ ने आगे कहा कि आज पीएम आ रहे हैं। वे सीएम से पूछें कि आदिवासी अत्याचार में एमपी नंबर एक क्यों है। उनकी इतनी हालत खराब क्यों है। सीएम खुद तो झूठ बोलते ही हैं, अब केंद्रीय नेतृत्व से भी झूठ बुलवाने का काम सीएम कर रहे हैं।
आदिवासियों पर बीजेपी के फोकस करने पर उन्होंने कहा कि कितना भी फोकस कर लें, लेकिन कोई फायदा नहीं होगा। जितने अपराध सामने आते हैं वह महज बीस फीसदी है। असली सच तो सामने आ ही नहीं पाता है। उन्होंने फूल सिंह बरैया के बयान पर कहा कि वह इस तरह के बयानों का कभी समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने जोश में बोल दिया होगा, लेकिन सच है कि दतिया की जनता परेशान है। लेकिन मैं इस तरह के बयानों का समर्थन नहीं करता।
मौजूदा वक्त काफी चर्चित मुद्दा यूनिफॉर्म सिविल कोड यानी समान नागरिक संहिता (UCC) पर कमलनाथ ने कहा कि UCC पर बयान देना जल्दबाजी होगी। हमें तो आदिवासियों की भी चिंता करानी है। तमाम वर्गों की चिंता करनी है। आम आदमी पार्टी की महारैली पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शहरी तमाशा करती है। आप को गांव में कौन जानता है। वे तो जनता को हेलीकॉप्टर देने का भी वादा कर देंगे। लेकिन कांग्रेस को कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा।

Top