You are here
Home > Uncategorized > बीजेपी के संबंध नक्सलियों के साथ, सीएम भूपेश बोले- चंदा की रसीद तक कटवाती थी बीजेपी

बीजेपी के संबंध नक्सलियों के साथ, सीएम भूपेश बोले- चंदा की रसीद तक कटवाती थी बीजेपी

झूठ बोलने की सारी सीमाएं लांघ चुके हैं पीएम मोदी

रायपुर – कांग्रेस का नक्सलियों के सपोर्ट को लेकर भाजपा के बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। सीएम भूपेश ने कहा कि नक्सलियों के संबंध बीजेपी के साथ हैं और यह बात जगजाहिर है। ये लोग चंदा की रसीद तक कटवाते थे। उन्होंने कहा कि जितनी भी घटनाएं हैं, उसे देख लीजिए। जिस नक्सली घटना के कारण हमारे प्रथम पंक्ति के नेता शहीद हुए, उनके सपोर्ट का तो सवाल ही नहीं उठता। PM नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पीएम मोदी आए और झूठ परोस कर चले गए। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और विकास का 36 का आंकड़ा है। किसानों की आर्थिक स्थिति में सुधार उन्हें दिखाई नहीं देता, लघु वनोपज में जो बढ़ोतरी हुई है, वह उन्हें दिखाई नहीं दे रहा।
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि गरीबों के इलाज के लिए हाट बाजार योजना से लेकर अलग-अलग जो योजनाएं चलाई जा रही हैं, वो उन्हें दिखाई नहीं दे रही। गांव-गांव में स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल खोले गए हैं, वह प्रधानमंत्री जी को दिखाई नहीं दे रहे दे रहा। उनके विकास का पैमाना कुछ और है, क्योंकि उनके विकास का मतलब अडानी जी का विकास है।

झूठ बोलने की सारी सीमाएं लांघ चुके हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी को लगता है कि अडानी का जितना विकास है, वह विकास है। इसलिए उन्हें छत्तीसगढ़ का विकास दिखाई नहीं दे रहा है। वे भ्रष्टाचार की बात करते हैं, जबकि पीएम केयर फंड का कोई हिसाब नहीं है। चुनावी फंड के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पीएम मोदी झूठ बोलने की सारी सीमाएं लांघ चुके हैं।

बीजेपी की मान्यता हो रद्द

ओडिशा के राज्यपाल रघुबर दास यहां आए, उनके लिए व्यवस्थाएं किसने कीं? उनके विमान और हेलीकॉप्टर की खर्च कौन उठा रहा है? क्या विमान या हेलीकॉप्टर की वीडियोग्राफी करवाई जा रही है? यह पूरी व्यवस्था बीजेपी ने करवाई है, इसलिए उसकी मान्यता रद्द करनी चाहिए। यही हमारी निर्वाचन आयोग से मांग है।

Top