You are here
Home > Uncategorized > रीवा के देवतालाब इलाके में शिव मंदिर में दर्शन करने वाले श्रद्धालु करंट की चपेट में आए, कई घायल, दो गंभीर

रीवा के देवतालाब इलाके में शिव मंदिर में दर्शन करने वाले श्रद्धालु करंट की चपेट में आए, कई घायल, दो गंभीर

कमलनाथ ने घटना पर दुख जताया

रीवा – मध्यप्रदेश के रीवा के देवतालाब इलाके में स्थित शिव मंदिर में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब शिव मंदिर में दर्शन करने आए दर्जनों श्रद्धालु करंट की चपेट में आ गए। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक की टीम मौके पर पहुंची और सभी श्रद्धालुओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने इस घटना पर चिंता व्यक्त की है।
जानकारी के मुताबिक, रीवा के देवतालाब इलाके में स्थित शिव मंदिर में हाईटेंशन लाइन का तार गिरने से करंट फैल गया। इससे वहां मौजूद दर्जनभर श्रद्धालु करंट की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि बैरिकेडिंग के ऊपर हाइटेंशन लाइन की तार टूटकर गिरी। उससे कई लोग करंट की चपेट में आ गए। वहीं, मंदिर में करंट फैलने से हड़कंप मच गया। मामले की सूचना मिलते ही प्रशासनिक की टीम मौके पर पहुंची और सभी श्रद्धालुओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा देवतालाब शिव नगरी का सबसे बड़ा हादसा है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट किया कि रीवा ज़िले के देवतालाब शिव मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के ऊपर बिजली का तार गिरने से श्रद्धालुओं के जख्मी होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं सभी श्रद्धालुओं के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Top