You are here
Home > Uncategorized > विंध्य के मतदाताओं को साधने कांग्रेस नेता राहुल गांधी 10 अक्टूबर को शहडोल जिले के ब्यौहारी आएंगे

विंध्य के मतदाताओं को साधने कांग्रेस नेता राहुल गांधी 10 अक्टूबर को शहडोल जिले के ब्यौहारी आएंगे

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा का करेंगे समापन, आदिवासी समाज से करेंगे संवाद

भोपाल – धार जिले के मोहनखेड़ा में गुरुवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की जनसभा के बाद, अब विंध्य के मतदाताओं को साधने कांग्रेस नेता राहुल गांधी 10 अक्टूबर को शहडोल जिले के ब्यौहारी आएंगे। यहां राहुल गांधी जन आक्रोश यात्रा के समापन अवसर पर जनसभा को संबोधित करेंगे और आदिवासी समाज के लोगों से संवाद करेंगे। इस मौके पर पीसीसी चीफ कमलनाथ, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला सहित पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे।
प्रदेश कांग्रेस ने कार्यक्रम की तैयारी के लिए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल को प्रभारी बनाया है। इसके पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने शहडोल में आदिवासियों समाज के लोगों के साथ संवाद किया था। हम बता दें कांग्रेस ने विंध्य क्षेत्र में दो जन आक्रोश यात्राएं निकालीं। एक की अगुआई अजय सिंह कर रहे र्हैं, तो दूसरी यात्रा की अगुवाई कमलेश्वर पटेल ने की। दोनों जन आक्रोश यात्राओं का समापन 10 अक्टूबर को शहडोल के ब्यौहारी में राहुल गांधी करेंगे।

-विंध्य में 30 विधानसभा सीट

हम बता दें कि, विंध्य क्षेत्र में 30 विधानसभा सीट हैं। वर्ष 2018 के चुनाव में भाजपा ने इनमें से 24 सीटें जीती थीं। जबकि कांग्रेस को सिर्फ 6 सीटें ही मिल सकी थी। यही नहीं विधानसभा में नेता प्र

Top