You are here
Home > Uncategorized > इंदौर सांसद के सामने भाजपा कार्यालय में लगे खंडवा विधायक के लिए मुर्दाबाद के नारे, हुआ हंगामा

इंदौर सांसद के सामने भाजपा कार्यालय में लगे खंडवा विधायक के लिए मुर्दाबाद के नारे, हुआ हंगामा

विधायक देवेंद्र वर्मा के समर्थक और विरोधी गुट दोनों आमने-सामने हो गए और नारेबाजी करने लगे

खंडवा – मध्यप्रदेश के खंडवा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ। सोमवार दोपहर खंडवा पहुंचे इंदौर सांसद शंकर लालवानी के सामने कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही मुर्दाबाद के नारे लगाए। यहां खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा के समर्थक और विरोधी गुट दोनों आमने-सामने हो गए और नारेबाजी करने लगे।
बताया जा रहा है कि खंडवा निगम में एमआईसी सदस्य के पति और पूर्व पार्षद रहे भाजपा नेता दीना पंवार इस बार विधायक के पद के दावेदार हैं, जिसके चलते उन्होंने अपने समर्थकों संग आज विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाए। हालाँकि इस दौरान वहां मौजूद सांसद लालवानी ने दोनों पक्षों को समझाइश दी, जिसके बाद मामला शांत हुआ।
मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सत्ता पक्ष सहित विपक्ष भी लगातार कार्यकर्ताओं को एकजुट कर जीत के मंत्र देने में लगा हुआ है। ऐसी ही एक चुनावी रणनीति की बैठक के चलते सोमवार दोपहर इंदौर के सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता शंकर लालवानी खंडवा पहुंचे थे। वे यहां इंदिरा चौक स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र देने आए थे। इस दौरान अचानक भाजपा कार्यालय में अफरा तफरी का माहौल बन गया। दरअसल यहां सांसद के सामने ही कुछ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा के लिए मुर्दाबाद के नारे लगा दिए। विधायक समर्थकों ने अपने नेता के खिलाफ नारे लगते देख समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद देखते ही देखते पूरे भाजपा कार्यालय का माहौल गर्मा गया। हालांकि इस दौरान हंगामा होते देख इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने बीचबचाव कर हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं को समझाइश देकर पूरा मामला शांत करवाया ।

Top