You are here
Home > Uncategorized > छिंदवाड़ा में स्मृति ईरानी के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस ने महंगाई को लेकर उग्र प्रदर्शन किया

छिंदवाड़ा में स्मृति ईरानी के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस ने महंगाई को लेकर उग्र प्रदर्शन किया

भाजपा कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोतवाली के सामने दिया धरना

छिंदवाड़ा – छिंदवाड़ा में स्मृति ईरानी के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के कुछ नेता राजीव भवन के सामने बढ़ी हुई महंगाई को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे , तभी भाजपा कार्यकर्ता राजीव भवन के सामने आ गए यहां दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नारेबाजी हुई।
राजीव भवन के सामने पुलिस बल तो तैनात था, लेकिन पर्याप्त पुलिस बल न होने के कारण दोनों ही पार्टी की ओर से जमकर नारेबाजी के साथ एक दूसरे से झूमर् झटकी की जाने लगी, कड़ी मशक्कत के बाद जैसे तैसे पुलिस प्रशासन ने दोनों पक्षों को शांत कराया लेकिन देखते ही देखते यह मामला बढ़ते गया।
भाजपा कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोतवाली के सामने धरना देकर प्रदर्शन किया। थोड़ी देर के लिए यहां पर चक्कर जाम भी किया गया लेकिन पुलिस बल ने उन्हें समझे देकर मामला शांत करा दिया।

कार्यक्रम स्थल के पास जमकर हुई नारेबाजी

छिंदवाड़ा में दशहरा मैदान के पास भाजपा कांग्रेस दोनों ही पार्टी के बीच जमकर नारेबाजी हुई हालांकि यहां भी कांग्रेस के बड़े नेताओं ने जाकर समझाइए देकर मामला शांत कर दिया लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र हो गया युवक कांग्रेस के अध्यक्ष जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं मैं उनके साथ जमकर गुंडागर्दी की तथा उनके साथ मारपीट भी की है।

Top