You are here
Home > Uncategorized > रायसेन में एक आदिवासी युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

रायसेन में एक आदिवासी युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

परिजनों ने कहा कि मंगलवार को पुलिस युवक को जूते-चप्पल मारते हुए चौकी ले गई थी

रायसेन – रायसेन में एक आदिवासी युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। परिजन ने पुलिस पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। परिजन का कहना है कि मंगलवार को पुलिस युवक को जूते-चप्पल मारते हुए चौकी ले गई थी। बुधवार सुबह वह घर में बाहर के कमरे में पड़ा मिला। अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मामला सिलवानी के चैनपुर गांव का है।

पिता बोले- बेटे को पुलिस ने मार दिया

ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस श्रीराम को मंदिर से स्कूल तक जूते-चप्पल से मारते हुए गाड़ी में बैठाकर चौकी ले गई थी। मृतक के पिता जगमोहन आदिवासी का आरोप है कि मेरे बेटे को पुलिस ने मरवा दिया। श्रीराम खेती करता था। उसकी शादी हो चुकी थी। उससे बड़ा एक भाई है।
गांव के पूर्व सरपंच निरपत सिंह ठाकुर ने बताया, मंगलवार रात को अंधेरे में कब, कितने बजे और कौन श्रीराम को कमरे में छोड़कर चला गया, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। वहीं, सरपंच प्रतिनिधि पप्पू ठाकुर का कहना है कि रात 8.30 बजे श्रीराम को बाइक पर बैठाकर गांव के बाहर छोड़ दिया था। सुबह मौत की खबर मिली।
BMO डॉ. एचएन मांडरे ने बताया कि श्रीराम आदिवासी को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था। डॉ. आरएस पटेल और डॉ. अभिषेक ठाकुर के साथ शव का पोस्टमॉर्टम किया गया। विसरा जांच के लिए लैब भेजा है। पीएम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण पता चलेगा।

आदिवासी युवक की मौत पर कमलनाथ का ट्वीट

सिलवानी में आदिवासी युवक श्रीराम आदिवासी की मृत्यु का दुखद समाचार सामने आया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उस

Top