You are here
Home > Uncategorized > कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर विवाद

कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर विवाद

यादव समाज के लोग पहुंचे एसपी दफ्तर, आरोपी युवक पर एक्शन की मांग

टीकमगढ़ – कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री महेश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी को लेकर यादव समाज के लोगों में आक्रोश है। गुरुवार को समाज के लोगों ने एसपी दफ्तर पहुंचकर विरोध जताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
कांग्रेस नेता संजू यादव ने बताया कि 3 दिन पहले कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष महेश यादव को प्रदेश महामंत्री बनाए जाने की घोषणा की गई थी। उनके समर्थकों ने सोशल मीडिया पर बधाई दी थी। इसके बाद राजू दांगी नामक युवक ने महेश यादव के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए अभद्र टिप्पणी की थी।

अभद्र टिप्पणी से लोगों में नाराजगी

इस घटना से पूरे यादव समाज के लोगों में आक्रोश है। उन्होंने बताया कि आज इसी मुद्दे को लेकर एसपी दफ्तर पहुंचकर पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी से मुलाकात की। एसपी को ज्ञापन सौंपकर सोशल मीडिया पर लगातार महेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले राजू दांगी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई।
उन्होंने बताया कि ज्ञापन के दौरान एसपी ने मामले की जांच कराकर दोषी युवक के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। ज्ञापन के दौरान यादव समाज के जिला अध्यक्ष कमलेश यादव ने कहा कि जल्द कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर बड़ी संख्या में यादव समाज के लोग मौजूद रहे।

Top