You are here
Home > Uncategorized > कांग्रेस विधायक बापू सिंह तंवर ने राजगढ़ में रक्षा मंत्री के कार्यक्रम को फिजूलखर्ची

कांग्रेस विधायक बापू सिंह तंवर ने राजगढ़ में रक्षा मंत्री के कार्यक्रम को फिजूलखर्ची

कार्यक्रम में करीब 9 जिलों से लोगों को यहां बुलाया जा रहा है, जिन्हें लाने के लिए 10 हजार गाड़ी लगाई गई

राजगढ़ – राजगढ़ में मंगलवार को भाजपा सरकार का किसान कल्याण सम्मेलन होने जा रहा है। कार्यक्रम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई मंत्री शामिल होंगे। कार्यक्रम को लेकर मोहनपुरा डेम के पास एक भव्य पांडाल बनाया गया है।
सोमवार को राजगढ़ के कांग्रेस विधायक बापू सिंह तंवर ने इस कार्यक्रम को फिजूलखर्ची बताया। उन्होंने कहा- जितना खर्च इस कार्यक्रम को लेकर किया जा रहा है। उतने में यहां के बेरोजगार युवाओं के लिए एक उद्योग लग जाता। अब जब इतना पैसा खर्च किया है तो रक्षामंत्री को यहां निश्चित जिले के लिए एक बड़ी सौगात देना चाहिए, तब हम मानेंगे कि यह पैसा सही खर्च हुआ है।
सोमवार को राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर ने प्रेसवार्ता कर बताया कि मंगलवार को किसान कल्याण सम्मेलन होने जा रहा है, जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह समेत कई मंत्री आने वाले हैं। मुझे तो दुख इस बात का है कि इस कार्यक्रम में करीब 9 जिलों से लोगों को यहां बुलाया जा रहा है, जिन्हें लाने के लिए 10 हजार गाड़ी लगाई गई हैं।
बापू सिंह तंवर ने प्रेसवार्ता कर बताया कि कितने करोड़ रुपए बर्बाद किए गए कार्यक्रम के पांडाल, वाहनों के पेट्रोल और ताम-झाम में जो पैसा खर्च हो रहा है। उतने पैसों में तो एक उद्योग लग जाता, जिससे कम से कम बेरोजगारों को रोजगार मिल जाता। ये पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं था। इससे फायदा क्या होगा ये बता दो। फायदा तब होगा, जब इस जिले को रक्षामंत्री कोई बड़ी सौगात देकर जाएं। अगर राजनाथ सिंह इस जिले को कोई बड़ी सौगात देकर जाएंगे तो में भी उनका स्वागत करूंगा।

Top