You are here
Home > Uncategorized > किसानों को उचित मुआवजा दिलाने अनशन पर बैठी पर्वतारोही मेघा परमार

किसानों को उचित मुआवजा दिलाने अनशन पर बैठी पर्वतारोही मेघा परमार

अचानक हुई तेज बारिश व चमकती, गरजती आकाशीय बिजली के बीच भी मेघा परमार धरना स्थल पर डटी रहीं

भोपाल/ सीहोर – एवरेस्ट फतह करने वाली पर्वतारोही मेघा परमार शुक्रवार को सीहोर जिले के इछावर में भाजपा सरकार से त्रस्त किसानों की बर्बाद फसलों का उचित मुआवजा दिलाने के लिए किसानों की आवाज बनकर अनशन पर बैठी। उन्होंने शिवराज सरकार से किसानों को उनकी बर्बाद फसलों का उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है। इस दौरान शनिवार रात को अचानक हुई तेज बारिश व चमकती, गरजती आकाशीय बिजली के बीच भी मेघा परमार धरना स्थल पर डटी रही, लेकिन हैरानी की बात यह है कि शासन-प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा धरना स्थल पर नहीं पहुंचा।
मेघा परमार राज्य सरकार की बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान की ब्रांड एंबेसडर रही है, लेकिन कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के कारण दोहारा चरित्र अपनाते हुए राज्य सरकार ने उन्हें ब्रांड एंबेसडर के पद से हटा दिया।
मेघा परमार ने कहा कि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार किसानों के साथ अन्याय और अत्याचार कर रही है। किसानों की बर्बाद फसलों का उचित मुआवजा नहीं दिया जा रहा है, उन्हें खाद बीज बिजली पानी आदि नहीं मिल रहा है, जिससे किसान काफी परेशान है। सुश्री परमार कहा कि शिवराज सरकार ने जो बड़े बड़े वादे किसानों से किए थे सरकार अपने वादे से मुकर गई है। किसानों की आय दोगनी करने की बजाय

Top