You are here
Home > Uncategorized > ग्वालियर में कारोबारी पिता-पुत्र पर फायरिंग, स्कूल में छिपे तो हमलावरों ने वहां भी गोलियां चलाईं, टीचर, स्टूडेंट्स घबराए

ग्वालियर में कारोबारी पिता-पुत्र पर फायरिंग, स्कूल में छिपे तो हमलावरों ने वहां भी गोलियां चलाईं, टीचर, स्टूडेंट्स घबराए

कारोबारी ने कहा- छिपते नहीं तो हत्या कर देते

ग्वालियर – ग्वालियर में जमीन से जुड़े विवाद में हमलावरों ने कारोबारी पिता-पुत्र को टारगेट कर गोलियां चलाईं। दोनों अपनी जमीन पर मजदूरों से रास्ता बनवा रहे थे, तभी वहां नकाबपोश हमलावर आ धमके। कट्‌टे, पिस्टल से गोलियां चलाना शुरू कर दीं। पिता-पुत्र और मजदूरों ने एक स्कूल में छिपकर जान बचाई, लेकिन हमलावर वहां भी पहुंच गए। फायरिंग से टीचर और छात्र-छात्राएं घबरा गए। घटना शुक्रवार दोपहर 2 बजे बड़ागांव मुरार की है। शनिवार को CCTV फुटेज आने पर मामला सामने आया। हमलावरों का इरादा हत्या का था, इसलिए पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

हमलावरों को देखते ही भागे पिता-पुत्र

महावीर जैन उपनगर मुरार के सदर बाजार गिर्राज जी मंदिर के पास रहते हैं। सदर बाजार में उनका साड़ियों का शोरूम है। सराफे का भी कारोबार है। उनकी जमीन बड़ागांव में लॉर्ड कृष्णा स्कूल के पास है। शुक्रवार को वह बेटे और मजदूरों को साथ लेकर जमीन पर पहुंचे। यहां वह जमीन के पास सड़क बनवाने के लिए ट्रैक्टर चलवा रहे थे।
इतने में चार से पांच हमलावर कट्‌टे, पिस्टल और अधिया लेकर आते हुए दिखाई दिए। सभी ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। हमलावरों को देखते ही पिता-पुत्र ने दौड़ लगा दी। इसी बीच यहां से गुजर रहा ट्रैक्टर ड्राइवर भी चालू ट्रैक्टर से कूदकर भागा। ट्रैक्टर बैक गियर में था, जो कुछ पीछे जाकर रुक गया।

कारोबारी ने कहा- छिपते नहीं तो हत्या कर देते

हमलावरों के फायरिंग करते ही मजदूर भी घबरा गए। जिसे जहां जगह मिली, वहां छिप गए। पिता-पुत्र और कुछ मजदूर पास ही स्थित स्कूल में छिप गए तो हमलावरों ने स्कूल के बाहर आकर भी गोलियां चलाईं। बच्चों के साथ टीचर भी घबरा गए। सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद हमलावर भाग गए। कारोबारी का कहना है कि हम छिपते नहीं तो वो हमारी हत्या कर देते।

Top