You are here
Home > Uncategorized > जुन्नारदेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नहीं मिली एंबुलेंस

जुन्नारदेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नहीं मिली एंबुलेंस

महिला अपनी पति का इलाज करने के लिए उसे ठिलिया में लेकर पहुंची, जिसने प्रशासन के द्वारा चलाई जा रही संजीवनी योजना की पोल खोल कर रख दी

जुन्नारदेव – जुन्नारदेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार को एक महिला अपनी पति का इलाज करने के लिए उसे ठिलिया में लेकर पहुंची, जिसने प्रशासन के द्वारा चलाई जा रही संजीवनी योजना की पोल खोल कर रख दी। दरअसल, महिला गीता नागवंशी जुन्नारदेव नगर में रहती है उसके पति का पिछले दिनों भोपाल में हुए हादसे के बाद पैर कट गया था। महिला अपने बीमार पति का इलाज जुन्नारदेव अस्पताल में करा रही थी।
आर्थिक तंगी से जूझ रही महिला के पास कोई भी साधन नहीं था, जिसमें हुए अपने पति को अस्पताल लेकर जा सके। इसलिए उन्हें पहले 108 संजीवनी को कॉल किया, लेकिन काफी देर तक 108 संजीवनी गंतव्य तक नहीं पहुंची। बाद में महिला ने आस-पड़ोस में भी लोगों से संपर्क किया, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की।
बाद में थक हारकर एक ठिलिया लेकर आई, जिसमें वह अपने पति को ठिलिया में लेटाकर अस्पताल पहुंची। इस इस दौरान कुछ राहगीरों ने उसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर बोले हमारे पास नहीं है व्यवस्था

आपको बता दें कि इस मामले के बाद जुन्नारदेव स्वास्थ्य महकमे की पोल खुल गई है। ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर का कहना है कि हमारे पास संजीवनी की व्यवस्था न होने के कारण उसका कोऑर्डिनेशन नहीं हो पा रहा है।

Top