You are here
Home > Uncategorized > दलित युवती से 8 दबंगों ने घर में घुसकर किया गैंगरेप, बेल्ट से पीटा

दलित युवती से 8 दबंगों ने घर में घुसकर किया गैंगरेप, बेल्ट से पीटा

पुलिस ने दर्ज किया केवल छेड़छाड़ का मामला

राजगढ़ – मध्यप्रदेश में जमीनी विवाद को लेकर लगातार क्राइम के मामले बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार को मुरैना में जमीनी विवाद के चलते 6 लोगों की हत्या हो गई थी। वहीं शनिवार को राजगढ़ में दलित परिवार के साथ मारपीट और युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां राजगढ़ पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
सूत्रों के अनुसार जमीनी विवाद के चलते 8 दबंगों ने घर में घुसकर पहले दलित परिवार के लोगों को क्रेशर मशीन के बेल्ट से जमकर पीटा। इसके बाद परिवार की युवती के साथ 5 दरिंदों ने बारी-बारी से छेड़छाड़ की। यह सनसनीखेज मामला राजगढ़ के करनवास थाना क्षेत्र से सामने आया है। घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। फिलहाल पीड़ित परिवार और युवती का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।
पीड़ित दलित परिवार को कुछ साल पहले पट्टे की जमीन मिली थी। इस जमीन के पास दबंगों की जमीन है। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच में कुछ महीनों से विवाद चल रहा था। मामला कोर्ट में पहुंच गया। लेकिन आरोपी पक्ष पीड़ित परिवार के कोर्ट जाने से गुस्से में था। गुरुवार की रात 10 बजे करीब 8 लोगों ने दलित परिवार के घर को घेर लिया और परिवार के सदस्यों को जमकर पीटा। जब परिवार के अन्य सदस्य बेहोश हो गए तब युवती के साथ आरोपियों ने बारी-बारी से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। इसके अलावा युवती के भाई को बेरहमी से पीटा गया है, उसके शरीर पर गहरे घाव के जख्म में हैं।
बताया जा रहा है कि आरोपियों ने परिजनों को पीटने के बाद युवती को देखा उसे बेल्ट से पीटा। इसके आरोपी अरविंद दीपक, नागेंद्र, मेहरबान और बनवारी नाम के आरोपी ने बारी-बारी से उसके साथ गलत काम किया। इस दौरान आरोपी रमेश और राकेश सहित एक अन्य ने दरवाजे पर खड़े होकर नजर रखी। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि जब वो थाने पहुंचे तो पुलिस ने घर में घुसकर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया।
गैंगरेप की पीड़ित युवती ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि 5 लोगों ने पहले उसे बेल्ट से पीटा, फिर बारी-बारी से उसके साथ गलत काम किया। फिलहाल उसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

Top