You are here
Home > Uncategorized > दिग्विजयसिंह के नाम से फर्जी लेटरहेड बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने वाले हितेश बाजपेयी पर कार्रवाई की मांग की कांग्रेस ने

दिग्विजयसिंह के नाम से फर्जी लेटरहेड बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने वाले हितेश बाजपेयी पर कार्रवाई की मांग की कांग्रेस ने

कांग्रेस ने साईबर सेल को शिकायत सौंप की कार्यवाही की मांग

भोपाल – कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि राज्यसभा सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से भाजपा के प्रवक्ता डॉ. हितेश बाजपेयी द्वारा अपने X हेण्डल से दिग्विजय सिंह का षड्यंत्रपूर्वक लेटरहेड बनाकर उनके फर्जी हस्ताक्षर कर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से त्यागपत्र देने के संबंध में कूटरचित पत्र सोशल मीडिया पर वायरल कर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता की कांग्रेस पार्टी के प्रति वर्षों से निष्ठा को बदनाम करने का षड्यंत्र कर घोर आपराधिक कृत्य किया है। मप्र में विधानसभा चुनाव में अपनी पराजय को देखते हुए भाजपा इस तरह से बौखला गई है कि वह इस तरह की ओछी राजनीति करने पर आमादा हो गई है, लेकिन झूठ के पैर ज्यादा लंबे नहीं होते हैं और भाजपा द्वारा इस की मानसिकता से उनके मंसूबे पूरे नहीं होंगे।
कांग्रेस ने कहा कि दिग्विजय सिंह को बदनाम करने के संबंध में कूटरचित दस्तावेज तैयार करना प्रौद्योगिकी अधिनियम के अंतर्गत गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है, इसलिए डॉ. हितेश बाजपेयी के विरूद्व सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनिमय की धारा 66 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर तत्काल कार्यवाही की जाये।
प्रदेश कांग्रेस के एक प्रतिनिधि मंडल ने रविवार को राजधानी भोपाल के कोहेफिजा स्थित साईबर सेल कार्यालय पहुचंकर उक्त संबंध में एक शिकायत सौंपकर डॉ. हितेश बाजपेयी के विरूद्व प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही किये जाने की मांग की हैं।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री पी.सी. शर्मा, प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के. मिश्रा, प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष जे.पी. धनोपिया, सहित कांग्रेस पदाधिकारी आनंद तारण, मृणाल पंत, योगेन्द्र सिंह परिहार, रवि वर्मा, प्रवीण धौलपुर, फरहाना खान, प्रकाश चौकसे, निकेश चौधरी, विवेक सोनी, सै. मुजफ्फर अली सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Top