You are here
Home > Uncategorized > नरेला में आतंक का राज, विकास के नाम पर फर्जी बोर्ड लगाकर झूठा – डॉ. महेन्द्र सिंह चौहान

नरेला में आतंक का राज, विकास के नाम पर फर्जी बोर्ड लगाकर झूठा – डॉ. महेन्द्र सिंह चौहान

आंगनबाड़ी हुई कूड़ाघर में तब्दील, एक बारिश में ही सड़कें गायब

भोपाल – मध्यप्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष डॉ. महेन्द्र सिंह चौहान के नेतृत्व मे नरेला विधानसभा क्षेत्र में नरेला के भाजपा विधायक और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के संरक्षण में चल रही मतदाता सूची में हेर फेर, दादागीरी, गुण्डागर्दी, अड़ी बाजी, जमीनों पर अवैध अतिक्रमण, जुआं सट्टा और अवैध शराब की कालाबाजारी, भ्रष्टाचार, घोटालों के खिलाफ निकाली जा ही कांग्रेस की नरेला बचाओ परिवर्तन यात्रा आज अपने पड़ाव के तीसरे दिन भी जारी रही। सैकड़ों कांग्रेसजन रोज डॉ. चौहान के साथ यात्रा में चल रहे हैं और यात्रा को क्षेत्र की जनता का भारी जनसमर्थन मिल रहा है।
डॉ. महेन्द्र सिंह चौहान ने यात्रा के दौरान अपनी बात रखते हुये कहा कि नरेला विधानसभा क्षेत्र में विकास के नाम पर फर्जी बोर्ड लगाकर केवल झूठा श्रेय लूटने की राजनीति यहां के स्थानीय विधायक और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग द्वारा की जा रही है। भोपाल नगर निगम की महापौर और विधानसभा क्षेत्र के भाजपा पार्षद श्री सारंग की कठपुतली बन उनके इशारे पर नाच रहे हैं।
डॉ. महेन्द्र सिंह चौहान ने कहा कि नरेला क्षेत्र का हर वर्ग परेशानियों से जूझ रहा है। क्षेत्र में सड़कों के नाम पर गड्डे, नाली के नाम पर नालों, बिजली के नाम पर बत्ती गुल रहने और पानी के नाम पर केवल नलों की टोटिंया अपने विकास की दुर्दशा पर आंसू बहा रही हैं। विकास हुआ तो सिर्फ सट्टा, अड़ीबाजी,गुंडागर्दी और आतंक का ।यहां की महापौर और भाजपा के पार्षदों को जनता से कोई लेना देना नहीं। महापौर तो पूरी तरह से गुमशुदा हैं।
यात्रा के दौरान नवीन नगर स्थित शासकीय आंगनबाड़ी में मिट्टी और गंदगी का अंबार दिखाई दिया। जहां बिल्डिंग तक पहुंचने के लिए बच्चों को मिट्टी के ढेर से होकर गुजरना पड़ता है। मंत्री और स्थानीय भाजपा पार्षद के बोर्ड हर गली कूचे में लगे हैं, लेकिन सड़क और नालियां गायब हैं। जो सड़के बनी, उनमे भारी भ्रष्टाचार हुआ, घटिया निर्माण के चलते एक बारिश में सड़के उखड़ गईं। मंडी क्षेत्र का ब्रिज अब तक न बनने से हज़ारों लोगों को रोज परेशान होना पड़ रहा है। क्षेत्र में चारों तरफ गंदगी का अंबार है। नियमित साफ सफाई

Top