You are here
Home > Uncategorized > भोपाल के निकट दलित पर पेशाब करने के आरोपों के बाद कांग्रेस पार्टी हमलावर

भोपाल के निकट दलित पर पेशाब करने के आरोपों के बाद कांग्रेस पार्टी हमलावर

कांग्रेस ने विधायक रामेश्वर शर्मा के कार्यालय का घेराव किया

भोपाल – सूखीसेवनिया थाना क्षेत्र के चौपड़ा गांव में सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों को रोकने के मामले में मारपीट और अपहरण किए गए कोटवार ने दबंगों पर चेहरे पर पेशाब करने का भी आरोप लगाया है। पेशाब करने के आरोपों के बाद कांग्रेस पार्टी हमलावर है। कांग्रेस नेताओं ने मुख्य आरोपी सरपंच पति शेरू मीणा के हुजूर से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का करीबी होने के कारण कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए बुधवार शाम एमएलए रेस्ट हाउस स्थित विधायक शर्मा के कार्यालय का घेराव किया। कांग्रेस नेताओं ने पहले आदिवासी फिर दलित के चेहरे पर भाजपा से जुड़े लोगों द्वारा पेशाब करने का आरोप लगाया है।

पूरा मामला

रामस्वरूप अहिरवार ग्राम चौपड़ा का रहने वाला है वह गांव का कोटवार है। रविवार 10 सितंबर की रात गांव के पटवारी ने सरकारी जमीन पर किसी के द्वारा अवैध रूप से कब्जा करने की सूचना दी थी। इसके बाद रामस्वरूप मौके पर पहुंचा तो वहां सरपंच पति शेरू मीणा और उसके साथ आधा दर्जन अन्य लोग एक जमीन पर फेंसिंग कर रहे थे। कोटवार रामस्वरूप अहिरवार ने जमीन को सरकारी बताते हुए फेंसिंग करने से रोका तो सरपंच पति शेरू मीना उसके साथी तुषार, अभिषेक, भतीजा लेखराज, सज्जू , दीपक और परेवज ने मारपीट करते हुए कोटवार को कार से अपहरण कर लिया।

फरियादी का आरोप पेशाब किया है

इधर फरियादी कोटवार के पैर में फेक्चर है। उसने मीडिया को बताया कि उसे मारपीट करने के बाद कार से अपहरण कर विदिशा रोड ले गए, जहां उसे और पीटा। जब वह बेहोश होने लगा तो उसने पानी मांगा। पानी मांगने पर मुख्य आरोपी शेरू मीणा ने उसके चेहरे पर पेशाब कर दी। इसके बाद उसे कार में घुमाते हुए संजीव नगर स्थित शेरू मीणा के फार्म हाउस ले गए, जहां उसके साथ फिर मारपीट की गई। इसके बाद लांबाखेड़ा के पास देर रात कार से उतारकर आरोपी फरार हो गए थे। एसपी प्रमोद सिन्हा ने बताया कि पांच आरोपी गिरफ्तार हैं, एक हिरासत में है। मुख्य आरोपी शेरू मीणा की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द से गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विधायक के खिलाफ नारेबाजी

इधर कांगेस नेताओं ने बुधवार

Top