You are here
Home > Uncategorized > मुस्लिम भाइयों से कहना चाहता हूं, क्योंकि तुम वोट तो हमें दोगे नहीं, इसलिए तुम वोट डालने ही मत जाना – आलोक शर्मा

मुस्लिम भाइयों से कहना चाहता हूं, क्योंकि तुम वोट तो हमें दोगे नहीं, इसलिए तुम वोट डालने ही मत जाना – आलोक शर्मा

इतना कर दो यार, इसमें तुम्हारी भी रह जाएगी और हमारी भी रह जाएगी

जावरा – भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने मुस्लिम वोटर्स को लेकर विवादित बयान दिया है। रतलाम के जावरा में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जावरा के मुस्लिम भाइयों से कहना चाहता हूं, क्योंकि तुम वोट तो हमें दोगे नहीं, इसलिए तुम वोट डालने ही मत जाना। भैय्या इतना कर दो यार, इसमें तुम्हारी भी रह जाएगी और हमारी भी रह जाएगी।
शर्मा ने आगे कहा कि मियां तुम हमें वोट तो नहीं दोगे, लेकिन इतना तो मानते हो ना जिस घर में रह रहे वो प्रधानमंत्री आवास योजना में बना है। इतना कहने के बाद उन्होंने कैमरे को बंद करने के लिए भी कहा और फिर अपना भाषण शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा, “दिग्विजय सिंह, कमलनाथ या मोतीलाल वोरा जैसे मुख्यमंत्रियों ने कभी हज हाउस नहीं बनने दिया, लेकिन शिवराज सिंह चौहान ने बनाया।”
शर्मा की कथित टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अब्बास हफीज ने उन पर अल्पसंख्यक समुदाय को धमकाने का आरोप लगाया।
हफीज ने शर्मा की विवादास्पद टिप्पणी पर ध्यान आकर्षित करने के लिए अल्पसंख्यक आयोग को भी पत्र लिखा है। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष इकबाल सिंह लालपुरा को संबोधित अपने पत्र में हफीज ने शर्मा की टिप्पणी को बेहद आपत्तिजनक बताया और भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
हाफीज ने कहा, ”आलोक शर्मा की टिप्पणी से साफ पता चलता है कि भाजपा अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों में डर पैदा करने की कोशिश कर रही है और उन्‍हें मताधिकार से वंचित करने की धमकी भी दे रही है, इसलिए अल्पसंख्यक आयोग को शर्मा के खिलाफ कार्रवाई शुरू करनी चाहिए।” आईएएनएस ने शर्मा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन रिपोर्ट लिखे जाने तक उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

Top