You are here
Home > Uncategorized > सिंधिया के कांग्रेस से जाने के बाद ग्वालियर-चंबल संभाग के कांग्रेसी और वहां की जनता खुद को मुक्त महसूस कर रही है – मित्तल

सिंधिया के कांग्रेस से जाने के बाद ग्वालियर-चंबल संभाग के कांग्रेसी और वहां की जनता खुद को मुक्त महसूस कर रही है – मित्तल

सतना – कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सीपी मित्तल ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए उन्हें सत्ता का लालची बताया है।
सतना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता मित्तल ने कहा कि सिंधिया को सिर्फ सत्ता का मोह है। वो आज कुछ भी कहें लेकिन जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करने की सिंधिया पारिवारिक परिपाटी है।
सिंधिया के कांग्रेस से जाने के बाद ग्वालियर-चंबल संभाग के कांग्रेसी और वहां की जनता खुद को मुक्त महसूस कर रही है। इसका परिणाम इस बार के चुनाव परिणामों में दिखाई भी पड़ेगा। उस क्षेत्र में जनता चमत्कारिक परिणाम देगी और कांग्रेस वहां की 34 में से 26 सीटें जीतेगी।
विंध्य क्षेत्र की चर्चा करते हुए मित्तल ने कहा कि इस बार विंध्य की 70 फीसदी सीटें कांग्रेस जीतेगी। जनता ने बदलाव का मन बना लिया है और इस बार वह भाजपा को सबक सिखा कर रहेगी।
बार-बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कमलनाथ पर लगाए जाने वाले योजनाएं बंद करने के आरोपों पर भी पलटवार करते हुए राष्ट्रीय सचिव सीपी मित्तल ने कहा कि कमलनाथ ने जो योजनाएं बनाई थीं वो उन बिंदुओं और जन अपेक्षाओं को ध्यान में रख कर बनाई थीं जिन पर शिवराज सिंह ने अपने 18 वर्ष के कार्यकाल में कभी ध्यान नहीं दिया।
शिवराज आरोप लगा कर अपनी उस नाकामी को छि

Top