You are here
Home > Nation > इमरती देवी के दिल की बात जुबान पर आई, सिंधिया का मुख्यमंत्री कहा

इमरती देवी के दिल की बात जुबान पर आई, सिंधिया का मुख्यमंत्री कहा

बाद में सफाई देते हुए कहा कि जैसी बजरंगी बली की इच्छा, अब उन्होंने ही कहलवाया है

ग्वालियर – ग्वालियर में सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी के दिल की बात जुबान पर आ गई। उन्होंने BJP की संभागीय बैठक के मंच से सिंधिया को ‘हमारे मुख्यमंत्री’ कह दिया। दरअसल इमरती देवी की जुबान फिसल गई, हालांकि उन्हें फौरन अपनी गलती का अहसास हुआ। वे मुस्कुराते हुए सिंधिया की तरफ देखने लगीं। फिर हमारे नेता कहकर उन्होंने अपना भाषण जारी रखा।
इमरती के सिंधिया को मुख्यमंत्री कहते ही वहां मौजूद अन्य मंत्री व अफसर उन्हें हैरानी से देखते रह गए। कार्यक्रम के बाद जब मीडियाकर्मियों ने इमरती से पूछा कि आपने मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री कह दिया था, तो इस पर वह बोलीं कि जैसी बजरंगी बली की इच्छा, अब उन्होंने ही कहलवाया है। बाकी तो दिल्ली में बैठे वरिष्ठ नेता ही सब तय करेंगे।
यह वाकया ग्वालियर में भिंड रोड स्थित होटल आदित्य में शनिवार दोपहर भाजपा की संभागीय बैठक के दौरान हुआ। बैठक में सभी 15 मंडल के नए अध्यक्ष व अन्य वरिष्ठ नेता, जिलाध्यक्ष भाजपा व मंत्रीगण मौजूद थे। मंच पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट भी मौजूद थे। इसी समय मध्यप्रदेश लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष व पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन मंच पर भाषण देने आईं।
इमरती ने मंच से सिंधिया के लिए बोलते हुए कहा कि ‘हमारे मुख्यमंत्री… कह दिया। हालांकि गलती का अहसास होने पर उन्होंने जब सिंधिया की तरफ देखा तो सिंधिया ने कोई भाव प्रकट नहीं किए। इससे पहले भी इमरती सिंधिया को मुख्यमंत्री बताकर चर्चा में रही हैं।

Top