You are here
Home > Uncategorized > बड़ी संख्या में नेताओं का कांग्रेस से जुड़ना प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का स्पष्ट संकेत – कमलनाथ

बड़ी संख्या में नेताओं का कांग्रेस से जुड़ना प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का स्पष्ट संकेत – कमलनाथ

यहां उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि जनता ने अपना मन बना लिया है – कमलनाथ

भोपाल – बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता आज यहां कांग्रेस पार्टी में शामिल होने आए हैं। मैं आप सबका कांग्रेस पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं। पिछले एक साल से लगातार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता बड़ी तादात में कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। यह इस बात का स्पष्ट संकेत है कि मध्य प्रदेश की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है। तीन महीने बाद मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत तय है। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में विभिन्न नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाते हुए यह बात कही।
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर आज कांग्रेस सदस्यता का बड़ा आयोजन हुआ, जिसमें सागर, निवाड़ी, दतिया, सतना और शिवपुरी के नेता बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए। जहां शिवपुरी जिले से बीजेपी को एक बार फिर झटका लगा है वहां के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेंद्र जैन गोटू अपने साथियों के कांग्रेस पार्टी में शामिल हुये, बीजेपी के पूर्व विधायक के भाई है जितेंद्र जैन।
वहीं निवाड़ी के जिला पंचायत सदस्य रोशनी यादव और राहतगढ़ के पूर्व जनपद अध्यक्ष नीरज शर्मा भी कांग्रेस मे हुए शामिल। यह नेता अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ जय जय कमलनाथ और जय जय कांग्रेस के नारे लगाते हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। साथ ही दतिया के भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजू दांगी भी कांग्रेस में हुए शामिल। वहीं इससे पहले, रेगांव से बीजेपी के पूर्व विधायक जुगल किशोर बागरी के बेटे देवराज बागरी और बहू वंदना बागरी कांग्रेस मे हुए शामिल।
इन सभी नेताओं को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद कमलनाथ ने कहा की मध्य प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि वह शिवराज सर

Top