You are here
Home > Uncategorized > महाकाल लोक में गड़बड़ी की शिकायत नंदी बाबा और भगवान महाकाल से करने कांग्रेस प्रवक्ताओं का दल उज्जैन रवाना

महाकाल लोक में गड़बड़ी की शिकायत नंदी बाबा और भगवान महाकाल से करने कांग्रेस प्रवक्ताओं का दल उज्जैन रवाना

सभी कांग्रेस प्रवक्ता गण एकत्रित होकर नंदीजी के कान में जाकर प्रार्थना करेंगे कि जो अहंकारी सरकार है उनका घमंड चूर करें

भोपाल – 4 दिन पहले उज्जैन के महाकाल लोक में तेज हवाएं चलने से सप्त ऋषि यों की प्रतिमाएं टूटने के बाद मध्यप्रदेश में विपक्षी दल सरकार पर हमलावर है। मंगलवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ के निर्देश पर गठित किए गए कांग्रेस के 7 सदस्य दल ने उज्जैन महाकाल लोक पहुंचकर तकनीकी विशेषज्ञों के साथ मूर्तियों की जांच की कांग्रेस के जांच दल में शामिल पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के मुताबिक महाकाल लोक में लगाई गई प्रतिमाओं में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया महाकाल लोक में हुई गड़बड़ी की शिकायत नंदी बाबा और भगवान महाकाल से करने के लिए भोपाल से कांग्रेस प्रवक्ताओं का एक दल उज्जैन रवाना हुआ।

महाकाल को देंगे ज्ञापन

कांग्रेस प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत ने कहा पिछले 18 सालों से मामा के झूठ का पर्दाफाश हुआ है। ये लोग भगवान को धोखा देते हैं तो इंसान को क्या छोड़ेंगे ? इन्होंने महाकाल को भी नहीं छोड़ा। सप्त ऋषि की मूर्तियां हवा में 40 किलोमीटर की रफ्तार में ही हवा में गिर गई और टूट गई। हम सभी कांग्रेस प्रवक्ता गण एकत्रित होकर नंदी जी के कान में जाकर प्रार्थना करेंगे कि जो अहंकारी सरकार है उनका घमंड चूर करें। और कहीं ना कहीं और जो जनता त्रस्त है उसके लिए एक आवेदन हम बनाकर महाकाल के चरणों में देंगे। क्योंकि पुलिस पैसा और प्रशासन उन्हीं का है किसी की कोई सुनवाई नहीं है। आज जनता की सुनवाई नहीं हो रही । विपक्ष की सुनवाई नहीं हो रही। यह लोग अपनी मनमानी कर रहे है। इस वजह से हम लोग महाकाल से निवेदन करने के लिए जा रहे हैं।

Top