You are here
Home > Uncategorized > कमलनाथ की नारी सम्मान योजना के सामने शिवराज की लाड़ली बहना योजना पूरी तरह से फ्लॉप : संगीता शर्मा

कमलनाथ की नारी सम्मान योजना के सामने शिवराज की लाड़ली बहना योजना पूरी तरह से फ्लॉप : संगीता शर्मा

कमलनाथ की नारी सम्मान योजना में बहनों को 1500 रुपये प्रतिमाह और रुपये 500 में घरेलू गैस सिलेंडर दिया जाएगा

भोपाल – मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने बताया कि कमलनाथ की नारी सम्मान योजना के सामने शिवराज की लाड़ली बहना योजना पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। जहां शिवराज एक हज़ार रुपये दे रहे है तो वही घरेलू गैस सिलेंडर के दाम 1150/- रुपये हो गये है!
कमलनाथ की नारी सम्मान योजना में बहनों को 1500 रुपये प्रतिमाह और रुपये 500 में घरेलू गैस सिलेंडर दिया जाएगा इसी बोखलाहट से शिवराज ने एक और झूठी घोषणा कर दी कि बहनों को 3000/- रुपये देंगे, जिसका ना टाइम बताया ना डेट बताई ! कब से दी जायेगी ? संगीता शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश की बहने समझदार है वे जानती है रक्षाबंधन आ रहा है विधानसभा चुनाव आ रहे अब शिवराज जी एक के बाद एक झूठी घोषणाएँ करना शुरू कर देंगे और वादे पूरे नहीं करेंगे ! प्रदेश की बहनें अब शिवराज पर विश्वास नहीं करती हैं! प्रदेश की बहनें यह भी जानती हैं कि कमलनाथ वचन के पक्के हैं। जैसे उन्होंने किसान कर्ज माफ़ी का कहा था और करके दिखाया और 27 लाख किसानों का कर्ज माफ़ किया ! इसी दर से शिवराज दोबारा झूठ की मशीन साबित हो रहे हैं!

Top