You are here
Home > Uncategorized > शिवराज के दमोह आगमन के पहले पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने छोड़ी BJP; संगठन पर लगाए उपेक्षा के आरोप

शिवराज के दमोह आगमन के पहले पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने छोड़ी BJP; संगठन पर लगाए उपेक्षा के आरोप

बसपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते वीडियो हुआ था वायरल

दमोह – भाजपा को एक जोरदार झटका लगा है। दमोह जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष शिवचरण पटेल ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने जिला भाजपा संगठन पर उपेक्षा के आप भी लगाए हैं। पटेल ने अपना इस्तीफा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भेजा है। उसमें उन्होंने पारिवारिक कारणों के चलते भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की बात कही है। लेकिन मीडिया कर्मियों को जब उन्होंने इस्तीफा के बारे में बताया तो भाजपा संगठन पर उपेक्षा करने के आरोप लगाते हुए कुछ नेताओं के नाम भी गिना दिए जो हाल ही में भाजपा छोड़ चुके हैं।

बसपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते वीडियो हुआ था वायरल

यह इस्तीफा अचानक ही नहीं हुआ, दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल बसपा प्रत्याशी का प्रचार करते दिखाई दे रहे थे। हटा विधानसभा से कांग्रेस के बागी भगवानदास चौधरी जो बसपा के टिकट पर हटा विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं। मुहराई गांव में शिवचरण पटेल बीएसपी के समर्थन में प्रचार करते हुए दिखाई दे रहे थे। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पटेल ने अपनी तरफ से सफाई देते हुए कहा था कि एक सामाजिक कार्यक्रम में वह मुहरई गांव गए थे। उसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया तो वह क्या कर सकते हैं।

पटेल दमोह सांसद के हैं करीबी

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के करीबी माने जाते हैं। आज जब मुख्यमंत्री की दमोह जिले में दो सभाएं हैं। इसके पहले ही पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष का इस्तीफा अपने आप में भाजपा को एक झटका है, क्योंकि शिवचरण कुर्मी समाज के अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने कहा है कि वह इस्तीफा देने के बाद स्वतंत्र हैं। अभी उन्होंने किसी भी पार्टी में जाने की बात तो नहीं कही। लेकिन वह केवल यह कह रहे हैं कि अभी की स्थिति में वह स्वतंत्र हैं, आगे देखते हैं कि क्या होता है।

Top