You are here
Home > Uncategorized > भाजपा विधायक ने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष नवनीत सेन के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया

भाजपा विधायक ने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष नवनीत सेन के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया

सेन समाज ने फूंका विधायक का पुतला; विरोध होता देख मांगनी पड़ी माफी

शिवपुरी – मध्यप्रदेश के शिवपुरी में भाजपा में आपसी खींचतान सामने आने लगी है। दरअसल यहां कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी और रन्नौद मंडल अध्यक्ष अवध बोहरे के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह भाजयुमो के जिलाध्यक्ष नवनीत सेन के बारे में जातिसूचक शब्द का प्रयोग कर रहे है। जिसके बाद से सेन समाज आक्रोशित है।
दरअसल, वायरल ऑडियो कुछ ही दिन पुराना है। जिसमें रन्नौद मंडल अध्यक्ष अवध बोहरे अपने मंडल बूथ विस्तारक के काम में गति बढ़ाने को लेकर विधायक से कह रहे थे कि मंडल में एक महामंत्री और एक उपाध्यक्ष बढ़ाना चाहिए, इस बात पर विधायक जी नाराज हो गए और उन्होंने मंडल अध्यक्ष को ठीक से काम करने को कहा।
इस ऑडियो के बाद सेन समाज ने विधायक का पुतला दहन कर दिया। बाद में विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने वीडियो जारी कर कहा कि नवनीत सेन जो युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष है और पिछले डेढ़ साल से पार्टी और मेरे खिलाफ विधानसभा में काम कर रहा हैं। यह बात मैं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के संज्ञान में पहले ही ला चुका हूं। नवनीत सेन ने मुझे डेढ़ साल तक पीड़ा पहुंचाई है। मेरे वायरल ऑडियो में जो बात निकली है वह नवनीत सेन के लिए है। मैं आप सभी सेन समाज से माफी मांगना चाहता हूं।

Top