You are here
Home > Uncategorized > कमलनाथ ने आउटसोर्स प्रतिनिधियों से कहा कि वचन पत्र में आपके सवालों को प्रमुखता से शामिल किया जाएगा

कमलनाथ ने आउटसोर्स प्रतिनिधियों से कहा कि वचन पत्र में आपके सवालों को प्रमुखता से शामिल किया जाएगा

जून माह में आउटसोर्स महासम्मेलन के लिए मांगा समय – वासुदेव शर्मा

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2023-05-22-at-6.33.35-PM-1024x576.jpeg

भोपाल – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ मप्र आउटसोर्स, अस्थाई एवं संविदा कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष वासुदेव शर्मा के नेतृत्व में आउटसोर्स संगठनों के प्रमुख पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक उनके निवास पर संपन्न हुई। बैठक में व्यावसायिक शिक्षकों की ओर से प्रकाश यादव, शैलेंद्र प्रजापति, जगदीश परमार, कंप्यूटर आपरेटरों की ओर से पंकज चतुर्वेदी, महेंद्र पटेल, दीपक सिंह, राजेश, प्रकाश पुंज, बैंकिंग की ओर से सतीश अहिरवार, संविदा प्रेरकों के सुल्तान सिंह शेखावत, जन स्वास्थ्य रक्षकों की ओर से ब्रजेश पांडे, जीवन सेन सहित दर्जनों विभागों के 150 से अधिक पदाधिकारी उपस्थित रहे।
बैठक में आउटसोर्स संगठनों के पदाधिकारियों ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से अन्यायकारी आउटसोर्स कल्चर समाप्त कराने की मांग रखी तथा जून में प्रस्तावित आउटसोर्स महासम्मेलन के लिए मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होने का आमंत्रण दिया। बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने श्री नाथ को भरोसा दिलाया कि प्रदेश के लाखों आउटसोर्स, अस्थाई, ठेका एवं संविदा कर्मचारी आपके साथ हैं और कांग्रेस की सरकार बनवाने के लिए निरंतर अभियान चला रहे हैं, भोपाल में जून माह में होने वाला आउटसोर्स महासम्मेलन इस अभियान का ही हिस्सा है।
कमलनाथ ने आउटसोर्स प्रतिनिधियों से कहा कि वचन पत्र में आपके सवालों को प्रमुखता से शामिल किया जाएगा, कांग्रेस की सरकार बनने पर आपके साथ न्याय होगा। आप लोग जनता के बीच में रहने वाले लोग हो इसलिए आपकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

Top