You are here
Home > Uncategorized > कमलनाथ बोले- बिछुआ की परंपरा है सब काम करवाओ और वोट बीजेपी को दे दो,अब फसल सामने कटेगी

कमलनाथ बोले- बिछुआ की परंपरा है सब काम करवाओ और वोट बीजेपी को दे दो,अब फसल सामने कटेगी

नकुलनाथ बोले बिछुआ बिछड़ रहा था इसलिए पिताजी को लाया

छिंदवाड़ा – पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ छिंदवाड़ा दौरे पर हैं। शनिवार को वह आदिवासी विकास खंड बिछुआ पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए दो टूक शब्दों में कहा कि क्षेत्र का विकास भी होगा लेकिन आपको अपने वोट का हिसाब भी देना होगा।कमलनाथ ने कहा कि बिछुआ के क्षेत्र का विकास मैंने किया है लेकिन आप वोट दूसरे को दे देते हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा। कमलनाथ ने कहा कि यह बिछुआ की परंपरा है काम किसी से करवाओ और वोट किसी और को जाकर दे दो । लेकिन चुनाव के बाद अब हर चीज का हिसाब होगा।कमलनाथ ने कहा कि मुझे पता है कि बिछुआ कि किसानों को पानी की जरूरत है माचागोरा बांध से पानी आएगा लेकिन 4 महीने का इंतजार करना पड़ेगा हर काम होंगे लेकिन आपको भी हिसाब देना पड़ेगा।

पहली किस्त में 75000 किसानों का कर्जा हुआ माफ

पूर्व सीएम कमलनाथ ने विश्व में कहा कि उन्होंने 15 महीने की सरकार मैं छिंदवाड़ा जिले के 75000 किसानों का कर्ज माफ किया था, सभी को 100 रुपए में 100 यूनिट की दर से बिजली मिली थी आगे भी यह प्रक्रिया जारी रहेगी लेकिन आपको 4 महीने का इंतजार करना पड़ेगा।

सांसद नकुल नाथ भी रहे मौजूद

इस कार्यक्रम में पूर्व सीएम कमलनाथ के अलावा सांसद नकुल नाथ मौजूद रहे उन्होंने कहा कि बिछुआ विकास कार्यों में पिछड़ रहा था इसलिए उन्होंने कमलनाथ को उनके बीच में लेकर आए हैं। नकुलनाथ ने मंच से घोषणा करते हुए कहा कि यदि उनकी सरकार आई तो वह 500 रुपए में गैस सिलेंडर 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली और 1500 रुपए की सम्मान निधि महिलाओं को प्रदान करेंगे।

Top