You are here
Home > Uncategorized > कांग्रेस को हमास का समर्थक बताने पर BJP प्रदेश अध्यक्ष को नोटिस भेजेगी कांग्रेस

कांग्रेस को हमास का समर्थक बताने पर BJP प्रदेश अध्यक्ष को नोटिस भेजेगी कांग्रेस

की नरेन्द्र मोदी की सरकार ने दिया – कांग्रेस

This image has an empty alt attribute; its file name is image-54.png

भोपाल – इजराइल और हमास के बीच चल रही जंग को लेकर एमपी में सियासी बयानबाजी जारी है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस को आतंकवादियों का समर्थक और सीडब्ल्यूसी की बैठक में हमास का समर्थन करने का आरोप लगाया था। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के इस बयान पर अब कांग्रेस उन्हें लीगल नोटिस भेज रही है।
पीसीसी में मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा- पीएफआई को लेकर मुख्यमंत्री जी ने जो आरोप कांग्रेस पर लगाए हैं। मैं बताना चाहता हूं कि कर्नाटक में पंचायत के चुनाव में भाजपा ने एसडीपीआई को समर्थन दिया है। एसडीपीआई वो पॉलिटिकल विंग है जो पीएफआई की ब्रांच है। अब नरोत्तम मिश्रा, मुख्यमंत्री और अमित शाह बता दें कि उनका वास्तविक चरित्र क्या है?
वीडी शर्मा को भेज रहे नोटिस
केके मिश्रा ने कहा- कुछ देर बाद हम वीडी शर्मा को नोटिस दे रहे हैं। हमारा नोटिस तैयार हो गया है। संभव हुआ तो हम एफआईआर भी कराएंगेहैं। उन्हें साबित करना पडेगा कि कांग्रेस ने क्या किया था क्या कहा था और आप उसे किस पॉलिटिकल रंग में परिवर्तित कर रहे हैं।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेन्द्र सिंह राजपूत, मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा, प्रवक्ता मिथुन अहिरवार, स्वदेश शर्मा।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेन्द्र सिंह राजपूत, मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा, प्रवक्ता मिथुन अहिरवार, स्वदेश शर्मा।
मप्र की सरकार में आदिवासियों पर सबसे ज्यादा अत्याचार
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेन्द्र सिंह राजपूत ने कहा मप्र में सबसे ज्यादा आदिवासी हैं लेकिन इसी प्रदेश में सबसे ज्यादा अत्याचार, दुराचार आदिवासियों पर हो रहा है। मप्र की शिवराज सरकार सिर्फ घोषणावीर सरकार बनकर रह गई है। जब हम मुख्य मुद्दों पर बात करना चाहते हैं तो ये इजराइल पहुंच जाते हैं। कभी पिथौरागढ़ पहुंच जाते हैं। पिथौरागढ़ में हम भी मां की पूजा करते हैं लेकिन हम मणिपुर से मुंह नहीं मोडते। आदिवासियों पर हुए अत्याचारों की जगह जाने से मुंह नहीं मोडते। भाजपा और शिवराज सरकार अपनी कमियों से भागती है।

18 साल से तो शिवराज ही ठग रहे हैं। गांधी परिवार और कमलनाथ जी कहां से आ गए? गांधी परिवार क्या सत्ता में है। ये ठगबंधन है, सरकार शिवराज की है। ठग शिवराज रहे और पहुंचा मोदी को रहे। इसमें कमलनाथ और गांधी परिवार कहां से आ गया। गांधी परिवार और कमलनाथ सत्ता में हैं क्या? शिवराज सिंह को आपको जवाब देना पड़ेगा।
कांग्रेस ने फिलीस्तीन का समर्थन किया, वही केन्द्र की मोदी सरकार ने किया
सुरेन्द्र राजपूत ने पीएफआई और हमास पर कहा – कांग्रेस का स्पष्ट स्टेटमेंट सामने है। कल भारत सरकार का पक्ष भी सबके सामने है। नरोत्तम मिश्रा, शिवराज चौहान, वीडी शर्मा की हिम्मत हो तो जवाब दें कि हमारे सीडब्ल्यूसी का रिज्योल्यूशन हमारा था फिलीस्तीन के ऊपर, वही रिज्योल्यूशन भारत की नरेन्द्र मोदी की सरकार ने दिया है। क्या अब शिवराज, नरोत्तम, वीडी शर्मा की हिम्मत है कि वे भारत की सरकार को आतंकवादियों की समर्थक बता सकें। क्या भाजपा की सरकार हमास की समर्थक है?
सुरेन्द्र राजपूत ने कहा- फिलीस्तीन का समर्थन कांग्रेस ने किया था। और उसी फिलीस्तीन का समर्थन भारत की सरकार कर रही है। हमें फिलीस्तीन का समर्थन करने पर आतंकवादी कहा गया। तो अब क्या भाजपा और नरेन्द्र मोदी को नरोत्तम मिश्रा आतंकवादी कहेंगे?

Top