You are here
Home > Uncategorized > कमलनाथ बोले-शिवराज की घोषणा मशीन डबल स्पीड से चल रही

कमलनाथ बोले-शिवराज की घोषणा मशीन डबल स्पीड से चल रही

8 साल में बहनें-कर्मचारी याद नहीं आए; चुनाव सिर पर आते ही सब याद आने लगे – कमलनाथ

भोपाल – पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा है कि सीएम शिवराज सिंह अगले तीन महीने और कौन सी घोषणाएं करेंगे? उनकी घोषणा मशीन डबल स्पीड से चल रही है। उनको 18 साल से बहनें याद नहीं आईं, कर्मचारी याद नहीं आए, क्योंकि अब चुनाव सिर पर है, तो सब याद आ गए। इस चुनाव के मायने नौजवानों का भविष्य है।
ये बात कमलनाथ ने रविवार को भोपाल के टीटी नगर दशहरा मैदान पर आयोजित कुशवाहा समाज महासंगम में कही। इसमें कुशवाहा, शाक्य, सैनी, मौर्य, माली समाज के लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में समाज के पूर्व मंत्री, पूर्व व वर्तमान विधायक सहित सरपंच, जनपद सदस्य, जिला पंचायत सदस्य, पार्षद, जनपद अध्यक्ष, नगर परिषद के अध्यक्षों सहित प्रदेशभर से आए प्रतिनिधि मौजूद थे।

आंख-कान नहीं, मुंह बहुत चलता है

कमलनाथ ने कहा, आज नौजवान भटक रहा है। हर वर्ग परेशान है। शिवराज जी को यह दिखाई नहीं देता, उनके कान और आंख नहीं चलती, उनका मुंह बहुत चलता है। मैं यह कहना चाहता हूं कि मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में अंतर होता है। उन्होंने कहा कि हमने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया। गौ शालाएं खोलीं, बिजली बिल में छूट दी। 15 महीने की सरकार के दौरान नीति और नीयत का परिचय दिया। मैं यह नहीं कहता कि कांग्रेस का साथ दो, मैं तो कहना चाहता हूं कि सच्चाई का साथ दो बस।

बंबई में एक्टिंग करें शिवराज

कमलनाथ ने कहा, अब चुनाव नजदीक हैं। शिवराज जी और न जाने कितनी घोषणाएं करेंगे। यह कलाकारी से प्रदेश नहीं चलती। मैं तो शिवराज जी को कहना हूं

Top