You are here
Home > Uncategorized > बिजली समस्या को लेकर शनिवार को कांग्रेस ने शिवपुरी जिला मुख्यालय सहित बदरवास में रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा

बिजली समस्या को लेकर शनिवार को कांग्रेस ने शिवपुरी जिला मुख्यालय सहित बदरवास में रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा

शिवपुरी जिला मुख्यालय के अलावा हर ब्लॉक में कांग्रेस ने प्रदर्शन किए

शिवपुरी – शिवपुरी में बिजली समस्या को लेकर शनिवार को कांग्रेस ने जिला मुख्यालय सहित बदरवास में रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा। वहीं, शिवपुरी जिला मुख्यालय पर माधव चौक पर आयोजित धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने कहा कि शिवपुरी शहर की अवैध कॉलोनियों को वैध करने की घोषणा तो सीएम ने कर दी, लेकिन बिजली कंपनी उसमें रहने वाले परिवारों को कनेक्शन देने के नाम पर 60 से 70 हजार रुपये वसूल रही है। फॉल्ट के नाम पर अंधाधुंध बिजली कटौती कर रहे हैं तथा भारी-भरकम राशि के बिल थमाए जा रहे हैं।

शिवपुरी के माधव चौक पर कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान कोलारस से विधायक और अभी हाल ही में भाजपा छोड़ने वाले वीरेंद्र रघुवंशी भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए। कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने बिजली की समस्या के अलावा शिवपुरी शहर में थीम रोड निर्माण में किए गए भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाया। उन्होंने कहा कि शिवपुरी में थीम रोड सौंदर्यीकरण में लगाई जा रही आठ करोड़ की लाइट को दिल्ली में 60 रुपये किलो बिकने वाली कहा। उन्होंने सिंध जलावर्धन एवं सीवर प्रोजेक्ट भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

सब जगह हुए आंदोलन

बिजली समस्या को लेकर शिवपुरी जिला मुख्यालय के अलावा हर ब्लॉक में कांग्रेस ने प्रदर्शन किए। बदरवास ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा रैली निकालकर तहसीलदार प्रदीप भार्गव को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजकुमार सिंह यादव द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि बदरवास नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत कटौती एवं अनुमानित बिल जो उपभोक्ताओं पर थोपे गए हैं, वो खत्म किए जाएं। ज्ञापन सौंपने वालों में अर्जुन इक्लोदिया जिला उपाध्यक्ष, पूर्व जिपं अध्यक्ष जितेंद्र जैन, पूर्व जनपद उपाध्यक्ष रामवीर सिंह यादव, आजाद वर्मा, बद्री प्रसाद रजक, संजय बैरागी, शीलकुमार यादव रिजोदी सहित अन्य कांग्रेस नेता शामिल रहे।

Top