You are here
Home > Uncategorized > कांग्रेस प्रदेश में जनजागरण अभियान चलायेगी, संभाग स्तर पर पार्टी के बड़े नेताओं की सभाएं कराई जाएगी

कांग्रेस प्रदेश में जनजागरण अभियान चलायेगी, संभाग स्तर पर पार्टी के बड़े नेताओं की सभाएं कराई जाएगी

मध्यप्रदेश में कांग्रेस अब बीजेपी के खिलाफ और आक्रमक होगी

भोपाल – मध्यप्रदेश में कांग्रेस अब बीजेपी के खिलाफ और आक्रमक होगी। पार्टी ने बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने की रणनीति बनाई है। कांग्रेस ने तय किया है कि प्रदेश में जनजागरण अभियान चलाया जाएगा। संभाग स्तर पर पार्टी के बड़े नेताओं की सभाएं कराई जाएगी।
सोमवार शाम को भोपाल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निवास पर कांग्रेस के पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक हुई। करीब 2 घंटे चली इस बैठक में कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। हर एक बूथ को मजबूत करने का संकल्प लिया गया। कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि कांग्रेस ऐतिहासिक बहुमत से सरकार बनाएगी।
बैठक के बाद ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाएगी। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को विधानसभा चुनाव में जीत का संकल्प दिलाया। साथ ही चुनावी तैयारियों को लेकर रणनीति पर भी चर्चा की।

कांग्रेस के दिग्गज नेता संभाग स्तर पर करेंगे दौरे

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने बताया कि बैठक में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के दौरों को लेकर चर्चा हुई। पार्टी के बड़े नेता संभाग स्तर पर दौरा करेंगे। प्रदेश के सभी महानगरों में बड़े नेताओं की सभाएं होगी।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ी जाएगी। बीजेपी के भ्रष्टाचार को उजागर करने पर भी रणनीति बनी। पार्टी बीजेपी सरकार का सफाया करने के लिए जन जागरण अभियान चलाएगी। हम सभी नेता कमलनाथ के नेतृत्व में एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे।
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि बैठक में प्रदेश की भ्रष्ट बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया गया। सभी नेताओं ने चुनाव की तैयारी में जुट जाने की बात कही। जीतू पटवारी ने कहा कि जनता महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से त्रस्त है।
पूर्व मंत्री ने कहा कि आदिवासी अत्याचार, महिला अत्याचार और अन्य अपराधों में प्रदेश आगे है। कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश में किसानों, मज

Top