You are here
Home > Uncategorized > जयवर्धन सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा की ‌‌B टीम बताया

जयवर्धन सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा की ‌‌B टीम बताया

कमलनाथ जी ने सत्य ही कहा है, भारत में 82 फीसदी लोग हिंदू हैं – जयवर्धन सिंह

शिवपुरी – पूर्व मंत्री और राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह एक दिवसीय दौरे पर शिवपुरी जिले में पहुंचे। वे पोहरी विधानसभा में आदिवासी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान कांग्रेसियों ने स्वागत में शहर को बैनर-पोस्टरों से पाट दिया। जगह-जगह उनका स्वागत हुआ।

असदउद्दीन ओवैसी भाजपा की ‌ B टीम

मीडिया से चर्चा के दौरान जयवर्धन सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा की ‌‌B टीम बताया है। दरअसल, कमलनाथ पर असदउद्दीन ओवैसी ने हिंदू राष्ट्र के बयान को लेकर निशाना साधा था। इस मुद्दे पर राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने ओवैसी की बात पर पलटवार करते हुए उन्हें भाजपा की B टीम बताया। कहा कि कमलनाथ जी ने सत्य ही कहा है। भारत में 82 फीसदी लोग हिंदू हैं।

कमलनाथ ने यह कहा था

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा ‘हिंदू राष्ट्र’ की बात लगातार कही जा रही है। इस बात पर पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने अपना बयान देते हुए कहा था कि कि देश में 82 फीसदी लोग हिंदू हैं। जब किसी देश में इतने ज्यादा प्रतिशत में हिंदू हैं तो क्या यह कहने की जरूरत है या यह बहस का विषय भी है कि यह ‘हिंदू राष्ट्र’ है।

भाजपा ने विश्व आदिवासी दिवस पर अवकाश निरस्त किया

जयवर्धन सिंह ने सभी को विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामनाएं दी। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने विश्व आदिवासी दिवस पर अवकाश घोषित किया था लेकिन भाजपा ने सरकार में आते ही विश्व आदिवासी दिवस पर अवकाश को निरस्त कर दिया। पूरा विश्व आदिवासी के शब्द को मानता है उनके इतिहास सहित परम्पराओं को मानता है। उन्हीं आदिवासियों को भाजपा वनवासी कहती है।

शिवराज अब सीएम चेहरा नहीं, केंद्र से हो रहा संचालन, कांग्रेस एकजुट

राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कांग्रेस का सीएम का चेहरा कमलनाथ के रूप में साफ़ है लेकिन सीएम शिवराज पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में शिवराज का सीएम के रूप में चेहरा सामने नहीं लाया जा रहा है। हर दूसरे दिन अमित शाह को मध्यप्रदेश आना पड़ रहा है। इससे साफ स्पस्ट है कि भाजपा की कमान केंद्र से संचालित हो रही है।

सिंधिया तोप होते तो नरेंद्र सिंह तोमर को प्रभार नहीं मिलता

राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अगर तोप हैं तो नरेंद्र सिंह तोमर को क्यों चुनाव का प्रभार एमपी में दिया गया। अब सिंधिया जी का भविष्य भाजपा के हाथ में हैं।

जो विधायक छोड़कर गए थे वह स्वीकार नहीं

जयवर्धन सिंह ने कहा कि जो विधायक जनता के मत को बेचकर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए है। उन्हें कांग्रेस कभी स्वीकार नहीं करेगी। इसके अतिरिक्त अन्य नेताओं का कांग्रेस में स्वागत है।

Top