You are here
Home > Uncategorized > दमोह मामले में कार्रवाई को कमलनाथ ने कहा- बिना सही जांच के बुल्डोजर चला देना बिलकुल ग़लत

दमोह मामले में कार्रवाई को कमलनाथ ने कहा- बिना सही जांच के बुल्डोजर चला देना बिलकुल ग़लत

आम जनता जानती है और समझ रही है कि शिवराज की घोषणाएं नाटक हैं – कमलनाथ

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने दमोह में बुल्डोजर की कार्रवाई को ग़लत बताया है। पीसीसी में मीडिया से चर्चा में पूर्व सीएम कमलनाथ ने दमोह में बुल्डोजर की कार्रवाई को लेकर कहा- बिना सही जांच के बुल्डोजर चला देना बिलकुल ग़लत है। ये किस लक्ष्य से चलाया जा रहा है क्या इसका सोर्स है ये समझने वाली बात है। ये किसी लक्ष्य से हो रहा है ये समझना ज़रूरी है ये पूरा मामला उलझा हुआ है

पीएम मोदी के दौरे को लेकर कमलनाथ का बयान

सभी यहां पर आएं, स्वागत है। वो BJP के नेता हैं सब मैदान में आएं। हम भी मैदान में हैं। आज जनता मतदाता बहुत समझदार है। वो जानती है और कोई नाटक नौटंकी से जनता पर असर नहीं पड़ने वाला।

प्रियंका गांधी को राजनाथ सिंह के चुनावी हिंदू बताने पर कमलनाथ ने कहा- ये कुछ भी कहते हैं। इनको पेट में दर्द होता है। अगर हम पूजा करते हैं। अगर मैं मंदिर में जाता हूं तो उनके पेट में दर्द होता है। क्या इन्होंने मंदिर और धर्म का ठेका लिया हुआ है? सरकार द्वारा बच्चों को स्कूटी देने को लेके उन्होंने कहा – सरकार की दूसरी घोषणा होगी स्कूटी के अलावा हेलीकॉप्टर भी दूंगा।
जबलपुर में हनुमान की गदा प्रदर्शन पर कमलनाथ बोले कि हनुमानजी की गदा लोकल लोगों ने लगायी थी। अगर हमने गदा लगाई तो क्यों किसी को परेशानी होती है।

ज़िलेवार दौरों को लेकर कमलनाथ बोले – मैं प्रदेश के कई ज़िलों में दौरा कर रहा हूं और जो आम जनता में भावना है ये स्पष्ट है कि मुझे लोगों की भावनाओं की पहचान है मैंने 40 साल चुनाव लड़ा है। आज आम जनता जानती है और समझ रही है कि शिवराज की घोषणाएं नाटक है। अगर हमने हज़ार, कहा तो वो 15 हज़ार कहेंगे। ये जनता के लोग सब समझ रहे हैं और मुझे पूरा विश्वास है। मैं शिवराज सिंह को गाने और घोषणा में भले ही नहीं हरा सकता लेकिन मैं सच्चाई में ज़रूर उनको हरा सकता हूं।

Top