You are here
Home > Uncategorized > पूर्व कैबिनेट मंत्री रंजना बघेल का छलका दर्द, कैलाश विजयवर्गीय पर टिकट कटवाने का लगाया आरोप

पूर्व कैबिनेट मंत्री रंजना बघेल का छलका दर्द, कैलाश विजयवर्गीय पर टिकट कटवाने का लगाया आरोप

जिसे पार्टी का कोई नॉलेज नहीं, उसे उम्मीदवार बना दिया गया

मनावर – मनावर से बीजेपी की पूर्व विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री रंजना बघेल को इस बार मनावर विधानसभा से टिकट नहीं मिला। वहीं, शिवराम कन्नौज को बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है। इसके बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री रंजना बघेल का दर्द छलक उठा और मीडिया के सामने टिकट नहीं मिलने के चलते खुद की अनदेखी और अन्याय किए जाने की बात करती नजर आईं। दरअसल, मनावर विधानसभा से रंजना बघेल बीजेपी का टिकट चाह रही थीं। ऐसे में शनिवार को पार्टी की ओर से जारी लिस्ट में शिवराम कन्नौज को अपना दावेदार घोषित कर दिया गया। उसके बाद बीजेपी की पूर्व कैबिनेट मंत्री रंजना बघेल पार्टी के निर्णय के खिलाफ नजर आईं और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर टिकट कटवाने का आरोप लगाते हुए बोलीं, वे गोपाल कन्नौज को कांग्रेस से बीजेपी में लाईं और 2013 में गोपाल कन्नौज उनके खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़े थे। 
इसके बाद जिस गोपाल कन्नौज के लड़के शिवराम कन्नौज ने बूथ लेवल का भी काम नहीं किया, जिसे पार्टी का कोई नॉलेज नहीं, उसे उम्मीदवार बना दिया गया। मेरे साथ अन्याय किया गया है, मैं 30 साल से 16-18 घंटे तक बीजेपी का काम करती रही। 1990 से मेरे साथ के नेता बड़े-बड़े पदों पर रहे, राष्ट्रीय लेवल तक गए और मुझे दूध में मक्खी की तरह निकाल दिया। आदिवासी हूं, इस वजह से मेरे साथ अन्याय किया गया है।
उन्होंने कहा, मैंने जयस के डॉक्टर राय के खिलाफ लड़ाई लड़ी। उसके बंगले पर जाकर उसे चैलेंज किया। जयस के डॉक्टर राय कैलाश विजयवर्गीय से मिला हुआ है, कैलाश विजयवर्गीय ने ही मेरा टिकट कटवाया है। प्रदेश में कई पुराने मेरे साथ के नेताओं को टिकट दिया गया मुझे नहीं मिला है। रविवार को सारे कार्यकर्ता बैठकर

Top