You are here
Home > Uncategorized > बृजभूषण के बेटे, दामाद, बेटे के साले के कुश्ती संघ में होने पर दिग्विजय ने पीएम से पूछा – क्या यह परिवारवाद नहीं है?

बृजभूषण के बेटे, दामाद, बेटे के साले के कुश्ती संघ में होने पर दिग्विजय ने पीएम से पूछा – क्या यह परिवारवाद नहीं है?

वायरल ऑडियो में पहलवानों का धमकाते सुनाई दिए बृजभूषण

This image has an empty alt attribute; its file name is image-16.png

नई दिल्ली – भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग और पहलवानों के धरने के बीच कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट कर बृजभूषण, उसके 2 बेटे, दामाद और बेटे के साले के कुश्ती संघ में विभिन्न पदों पर होने पर सवाल खड़े किए हैं। दिग्विजय ने पीएम मोदी से सवाल किया कि क्या यह परिवारवाद नहीं है?।

वहीं, पहलवानों की ओर से सोशल मीडिया पर एक ऑडियो सार्वजनिक किया गया है। यह ऑडियो कथित तौर पर बृजभूषण के होने का दावा किया गया है। इसमें फोन करने वाले पहलवान से सांसद बोल रहे हैं कि ‘ज्यादा हवा में मत उड़ो, पहलवान बनाना-बिगाड़ना दोनों जानता हूं’।

इस ऑडियो में पहलवान को साफ तौर पर कहा गया है कि अभी उसका एक मेडल आया है। 15 साल का लंबा करियर पड़ा है। बृजभूषण उसे अपने कहे के अनुसार चलने को बाध्य करते हुए प्रतीत हो रहे हैं। इधर, आज संयुक्त किसान मोर्चा के नेता राकेश टिकैत पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पर पहुंचेगे। SKM ने पहलवानों का समर्थन किया है।

Top